किशोर शिल्लेदार/राजनादगांव: मोहला जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां माता-पिता ने ही अपनी 6 माह की नवजात बच्ची की निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद निर्दयी माता-पिता ने शव को तालाब में फेंक दिया. इस सनसनी खेज मामले का खुलासा मोहला एस पी ने आज प्रेस और मीडिया के सामने किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाने में दर्ज हुई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
दरअसल पूरा मामला मोहला थाना अंतर्गत ग्राम कुम्हली बोगाटोला का है. जहां दिनांक 16 नवंबर को गांव के आत्माराम कोटारी ने थाने में अपनी 6 माह की बच्ची के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. गुमशुदगी को मोहला एस पी अक्षय कुमार द्वारा गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की गई. पड़ताल के दौरान पुलिस को गांव के तालाब किनारे बच्ची की सड़ी गली लाश मिली. 


जानिए कैसे हुआ खुलासा
लाश मिलने का मामला हत्याकांड में तब्दील हो गया. पुलिस ने मृतक बच्ची की माता पिता सहित अन्य करीबी लोगों से पूछताछ शुरू की. पूछताछ के दौरान पुलिस को बच्ची के माता पिता पर शक हुआ, तब दोनों से कड़ाई के साथ पूछताछ में बच्ची का पिता आत्माराम टूट गया और अपनी नवजात बच्ची की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया. 


जानिए पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि आत्माराम को अपनी पत्नी रीना के किसी के साथ अवैध संबंध होने की जानकारी थी. घटना की रात भी रीना से मिलने उसका प्रेमी पहुंचा था. इसके बाद आत्माराम और रीना में जमकर विवाद हुआ. इस दौरान आत्माराम ने बच्ची मेरी नहीं है कहकर पास रखे फावड़े से उसकी हत्या करा दी और साक्ष्य छिपाने के लिए उसने बच्ची की लाश को रात में ही तालाब में फेंक दिया और दूसरे दिन सुबह बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने पहुंचा. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आई पी सी की धारा 302, 201 और 34 के तहत अपराध पंजी बद्ध कर न्यायालय में पेश किया है.