छत्तीसगढ़ में गोमांस ले जाते धराए दो युवक, गांववालों ने हाथों हाथ देदी ऐसी सजा, लोगों में आक्रोश

छत्तीसगढ़ में बिलासपुर में गोमांस ले जा रहे दो लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उनके कपड़े उतारकर जुलूस निकाला. सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

जी मीडिया ब्‍यूरो Wed, 02 Nov 2022-11:50 am,
1/6

गुस्साए लोगों ने दोनों लोगों के कपड़े उतार कर गांव में जुलूस भी निकाला. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम गांव पहुंची और दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.

VIDEO: पकड़े गए गोमांस ले जा रहे दो लोग, ग्रामीणों ने दी ये सजा

2/6

ग्रामीणों ने निकाला जुलूस मामला चकरभाटा क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि मुढ़ीपार में रहने वाले दो लोग आए दिन गोमांस बेचते थे. ग्रामीणों को इसकी भनक लग गई. पहले ग्रामीणों ने उन्हें समझाइश देकर मना किया, लेकिन बार-बार चेतावनी के बाद भी दोनों युवक अपनी हरकत से बाज नहीं आए.

3/6

मंगलवार को ग्रामीणों ने दोनों लोगों को रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद दोनों का जुलूस निकाल दिया. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

4/6

आरोपियों के हो रही है पूछतांछ

गांव में बवाल मचने की जानकारी मिलते ही मौके पर चकरभाठा पुलिस पहुंच गई. इसके बाद दोनों ग्रामीण को पकड़कर थाने ले जाया गया, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

5/6

गांव पहुंची पुलिस की टीम ने आक्रोशित लोगों को समझाया और उनके गुस्से को शांति किया. साथ ही उन्हें आश्वसान दिय की आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

6/6

जांजगीर-चांपा में गाय के साथ क्रूरता

कुछ दिनों पहले भी जांजगीर-चांपा के कारीभांवर गांव गाय से क्रूरता का मामला सामने आया था. यहां कुछ युवकों ने गाय का मुंह को बोरी से बांधकर उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा था. इसके बाद जब गाय अधमरी हो गई थी तो उसके पौरों को बांधकर नदी में फेंक दिया था. इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद हसौद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link