Aaj Ka Rashifal : आज इन राशि वालों की जागेगी सोई किस्मत, इन्हें रहना है सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal in Hindi: आज 21 जुलाई दिन शुक्रवार है. राशि के हिसाब से देखें तो आज का दिन धनु मकर सहित इन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. इसके अलावा इन्हें सावधान रहना है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 21 Jul 2023-6:07 am,
1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से निजात दिलाने वाला होगा. प्रॅापर्टी से संबंधित किसी लेनदेन में लाभ मिलने का योग बन रहा है.

 

2/12

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. बिजनेस से संबंधित किसी मामले में लाभ मिलेगा. पत्नि को वक्त देने की जरूरत है इससे प्यार बढ़ेगा. 

 

3/12

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन रोजाना से बेहतर साबित होगा. अगर किसी व्यक्ति से आप पैसा उधार दिए हैं तो वो आज मिलने की संभावना है. लाल कपड़े रखें इससे लाभ मिलेगा.

 

4/12

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन उतार - चढ़ाव वाला होगा. बिजनेस के क्षेत्र में आज कोई भी निवेश करने से बचिए. जो बिजनेस कर रहे हैं उस पर ध्यान दें, लाल वस्तु का रखना शुभ होगा.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होगा. काफी ज्यादा ऊर्जा से भरे रहेंगे. बिजनेस के अलावा हर क्षेत्र में बढ़ोत्तरी होगी. पीली वस्तु का रखना शुभ होगा.

 

6/12

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानी वाला होगा. अधिक खर्च की वजह से काफी परेशान रहेंगे. पत्नि और परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब होने की वजह से टेंशन बढ़ेगी, लाल वस्तु का दान करना शुभ होगा.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होगा. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने से मन शांत रहेगा. कहीं पर रूका हुआ धन वापस मिलेगी. नया औऱ शुभ समाचार मिलने से मन खुश होगा.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता मिलेगी आय के नए श्रोत बढ़ेंगे बाबा बजरंग बली की पूजा करने से दिन बेहतर होगा. 

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहेगा. आज दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं. धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है. 

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ऊर्जावान रहेगा. परिस्थितियां थोड़ी विपरीत हो सकती है लेकिन धैर्य से काम लेने से चीजें बदल सकती है. 

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. जीवन साथी का सहयोग मिलने के मन शांत होगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई शुभ सूचना मिलेगी. सूर्य देव को जल चढ़ाने से मन हल्का होगा.

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा. बच्चों की सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. दुश्मनों से सावधान रहें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link