सत्य प्रकाश/रायपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 7 जुलाई को छत्तीसगढ़ (CG News) दौरे को लेकर वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया. धरमलाल कौशिक ने कहा कि केंद्रीय नेताओं के दौरे का मुख्य उद्देश्य चुनाव जीतना है. प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर, नितिन नबीन, पूर्व सीएम रमन सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित अन्य वरिष्ठ नेता साइंस कॉलेज ग्राउंड पहुंचे और पीएम मोदी के कार्यक्रमों की तैयारी का जायजा लिया. इस दौरान नेताओं ने कार्यक्रम की जिम्मेदारी संभाल रहे कार्यकर्ताओं को जरूरी निर्देश दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मोदी के दौरे से कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह'
कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने के बाद ज़ी मीडिया से बात करते हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है. पीएम मोदी जीत का मंत्र देंगे और चुनावी बिगुल फूंकेंगे. कौशिक ने कहा कि केंद्रीय मंत्रियों का लगातार दौरा हो या प्रधानमंत्री का दौरा, भाजपा का उद्देश्य चुनाव में जीत है. कौशिक ने कहा कि चुनावी रणनीतियां भी इसी को लेकर बनाई जा रही है. 


CG News: छत्तीसगढ़ सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, भूपेश सरकार ने बढ़ाया 5% DA


बीजेपी की अहम बैठक हुई
बता दें कि पीएम मोदी से पहले आज बीजेपी की अहम बैठक हुई. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बैठक ली थी. बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल मौजूद थे. बैठक आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर हुई. अगली चुनावी रणनीति बनी. अगले 100 दिनों की कार्ययोजना तैयार की गई. कैसे और किन मुद्दों पर चुनाव लड़ना है. कैसे जीतना है इस पर चर्चा हुई है. पीएम मोदी के दौरे को लेकर भी चर्चा हुई.


पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले हैं. पीएम मोदी के दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दावा है कि लगभग 150,000 लोगों के शामिल होने और पीएम मोदी के संबोधन को सुनने की उम्मीद है. आयोजन की तैयारी और उपस्थित लोगों की सुचारू आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए, यातायात पुलिस ने एक रूट मैप जारी किया है. इसके अतिरिक्त, पुलिस प्रशासन ने दौर के दौरान सुरक्षा और व्यवस्था बनाए रखने के लिए 2,000 कर्मियों की तैनाती की व्यवस्था की है.