Paddy Politics In Chhattisgarh: रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर धान को लेकर सियासत गरमाई हुई है. भूपेश बघेल सरकार में मंत्री मोहम्मद अकबर का एक बायन आया. इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष अध्यक्ष अरुण साव ने बयान जारी कर उन्हें चुनौती दे डाली. केंद्र पर लगाए जा रहे आरोपों पर साव ने कहा कि मोहम्मद अकबर की बातें बेबुनियाद हैं. वो आरोप लगा रहे हैं तो उन्हें आंकड़े सार्वजनिक करना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंत्री को बीजेपी अध्यक्ष ने दी चेतावनी
छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि मंत्री मोहम्मद अकबर का बयान बेबुनियाद और निराधार है. वो सरकार का दोहरा चरित्र सामने लेकर आए हैं. वो जनता के बीच कुछ और विधानसभा में कुछ और बोलते हैं. राज्य सरकार केंद्र सरकार के एजेंसी के रूप में काम करती है. वो केंद्र से कितनी राशि मिली है उसके आंकड़े सार्वजनिक करें.


ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में गर्मी का जुल्म, स्कूलों की छुट्टी बढ़ी; छत्तीसगढ़ में बदला मौसम


स्थानीय मुद्दों पर पर क्या बोले
राज्य में स्थानीय मुद्दों को लेकर अरुण साव ने कहा कि बीजेपी एकमात्र पार्टी है जो जनता के बीच रहकर काम करती है. आगे भी हम जनता के बीच विभिन्न मुद्दों पर रहकर काम करेंगे. पार्टी में हर काम के लिए अलग अलग लोगों को जिम्मेदारी देना हमारी नीति है.


धर्मांतरण पर साव का बयान
धर्मांतरण को लेकर साव ने कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ में राज्य सरकार के संरक्षण में धर्मांतरण हो रहा है. धर्मांतरण स्वीकारिता एसपी और आयुक्त ने की है. धर्मांतरण को लेकर आदिवासी और अन्य समाज में आक्रोश पनपा है. ये बताता है कि प्रदेश सरकार के संरक्षण में धर्मांतरण का खुला खेल चल रहा है.


ये भी पढ़ें: सिंधिया के दो समर्थकों में 'दरार'? इस बात पर प्रद्युमन सिंह के घर पहुंचीं इमरती देवी


महाजनसंपर्क पर क्या बोले
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने महाजनसंपर्क अभियान में जनता से जुड़ाव पर कहा की मोदीजी की सरकार ने 30 मई से 30 जून तक कार्यक्रम तय किया है. कार्यक्रमों में लोगों का हुजूम उमड़ रहा है. निश्चित रूप से अभियान का बड़ा प्रतिशाद बीजेपी को मिल रहा है.


Wildlife Video: क्रिश की तरह उड़ा हिरण! लोग बोले- ये छलांग नहीं उड़ान है