Crime News/हितेश शर्मा: छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक बड़ी खबर (Durg News) सामने आ रही है. भिलाई-3 एसडीएम एवं तहसीलदार कार्यालय के परिसर में फांसी के फंदे पर शव लटका मिला है. बताया जा रहा है कि मृतक अहिवारा विधानसभा के बागडुमर के वार्ड 13 का पंच है. आज सुबह भिलाई 3 के तहसीलदार परिसर में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब लोगों ने परिसर में लगे पेड़ पर एक शव को लटके देखा. इसके बाद आसपास के लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतारा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शव की पहचान अहिवारा विधानसभा के बागदुमर गांव के पंच के रूप में की गई है, जिसका नाम सुखीराम यादव बताया जा रहा है. शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति और स्पष्ट हो सकेगी कि हत्या है या आत्महत्या. मृतक पंच सुखीराम यादव अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के बागडूमर गांव में वार्ड क्रमांक 13 का पंच है. 


पेशी पर आया था पंच
बता दें कि सुखीराम यादव अपने साथी पंच गोवर्धन टंडन के साथ गुरुवार को एसडीएम कार्यालय में पेशी पर आया था. इसके बाद सभी लौट गए थे. बाद में सुखीराम यादव वापस कैसे यहां पहुंचा उसने आत्महत्या की या हत्या यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. धारा 40 के तहत एसडीएम कार्यालय में पेशी चल रही थी.  भिलाई 3 थाना के टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि फंदे पर पंच का शव मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर हम लोग गए थे. शव का पंचनामा किया जा रहा है. पुलिस जांच में जुट चुकी है. परिवार वालों और संबंधित लोगों का बयान लेने के बाद ही स्थिति और स्पष्ट हो सकेगी. 


ट्रेन की चपेट में हेडफोन लगाकार ट्रेक पर कर रहा युवक
इधर, दुर्ग में ही रेलवे की पटरी के किनारे हेडफोन लगाकर घूम रहा शख्स ट्रेन की चपेट में आ गया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक का नाम शशांक बताया जा रहा था. बताया जा रहा है कि वह अपने दोस्त प्रियंक और भोजराज केके साथ घूमने के लिए आया हुआ था. तीनों प्रियदर्शिनी परिसर के पास पहुंचे इसी दौरान यह हादसा हो गया.