श्रीपाल यादव/रायगढ़: सोशल मीडिया में हुई दोस्ती प्यार में बदली और जब प्रेमिका ने साथ रखने की जिद की तब प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी. बता दें कि 14 अगस्त को सारंगढ़ के शासकीय कॉलेज मैदान (Government College Grounds of Sarangarh) में अज्ञात महिला की लाश मिली थी. पुलिस ने महिला की पहचान कर हत्या का खुलासा करते हुए पूरे मामले के बारे में बताया. मृतिका कमलेश्वरी आदित्य जांजगीर चांपा के रहने वाली थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतिका आरोपी से मोबाइल पर करती थी बात 
पुलिस ने जब परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतिका दिनांक 11 अगस्त रक्षाबंधन के दिन अपने पति डिगेश्वर आदित्य के साथ अपने मायके खरौद जिला जांजगीर चांपा (Kharaud District Janjgir Champa) आई थी. वह किसी लड़के से मोबाइल पर बात करती थी. इसी बात को लेकर दिनांक 13 अगस्त को मृतिका व उसके पति के साथ लड़ाई झगड़ा हुआ था. रात करीब 11.30 बजे उसका पति डिगेश्वर महिला को उसके मायके में छोड़कर, रात में ही अपने 3 साल के बच्चे को लेकर अपने जीजा के घर चला गया. 



 


मृतिका भगा ले जाने के लिए बोली
इसी दौरान महिला अपने प्रेमी संदीप आदित्य को अपने मायके बुलाकर उसको भगा ले जाने के लिए बोली. दोनों रात में ही मोटर साइकिल पर बैठकर शासकीय लोचन प्रसाद पाण्डेय महाविद्यालय सारंगढ़ खेल ग्राउण्ड पहुंचे.मृतिका कमलेश्वरी आरोपी से ओडिशा ले जाने को बोली, तब उसने कहा कि रायपुर ले जाउंगा. ओडिशा में मेरा कोई नहीं है कहकर दोनों वहीं पर झगड़ा करने लगे.



जिसके बाद आरोपी ने गुस्से में आकर अपनी मोटर साइकिल की डिक्की में रखी काले रंग की रबड़ की रस्सी को निकालकर मृतिका के गले में फंदा बनाकर, रस्सी के एक छोर को पैर में दबाकर दोनों हाथों से रस्सी के दूसरे छोर को खींच दिया. जिससे महिला की मौत हो गई. उसने पुलिस से बचने और घटना को आत्महत्या बताने के लिए बिजली खंभा में मृतिका के शव को गले में काले रंग की रस्सी को बांध कर फांसी का फंदा बनाकर लटका दिया था. 19 अगस्त को आरोपी संदीप आदित्य को सारंगढ़ पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा गया.