Kawardha News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बड़ी ही खौफनाक हत्या हो गई. यहां के लालपुर में एक चरवाहे को गलारेतकर मार डाला गया. इसके बाद आद राज्य के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. यहां उनसे परिवार के लोगों ने आरोपियों के लिए फांसी की मांग की. इस पर विजय शर्मा ने उचित और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उप मुख्यमंत्री पीड़ित परिवार की गुहार
उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने आज जिले के लालपुर कला गांव पहुंचकर मृतक साधराम यादव की पत्नी और परिजनों से मुलाकात की और संवेदना जताया. इस दौरान डिप्टी सीएम से परिजनों ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है. इसके अलावा परिजनों ने घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और आर्थिक मुआवजा देने की मांग की है. इसपर उप मुख्यमंत्री शर्मा ने हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है. विजय शर्मा ने मृतक के पत्नी को 5 लाख रुपये का आर्थिक सहायता दी.


मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार
आपको बता दें, शनिवार की रात साधराम यादव गौ शाला से घर लौट रहे थे. इस दौरान लालपुर कला गांव के नर्सरी के पास 5 युवकों ने धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी गई थी. जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने आस पास पता किया तो लालपुर नर्सरी के पास खून से लथपथ हालात में साधराम की लाश मिली थी. हालांकि इस मामले में एक नाबालिग सहित 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


कौन हैं आरोपी?
सभी आरोपी कवर्धा शहर के रहने वाले हैं. इनका नाम सुफियान पिता इजराइल कुरैशी, इदरीश पिता खलील खान, अयाज पिता तफज्जुल खान महताब पिता अनवर खान है. ये क्रमश: 21, 27, 29 और 22 साल के हैं. जानकारी के अनुसार ये एकता चौक, वार्ड क्रमांक 05 (आदर्श नगर), वार्ड क्रमांक 18 (बीच पारा), नवाब मोहल्ला के रहने वाले हैं. इनके अलावा एक और आरोपी है जो नाबालिग है. हत्याकांड के बाद रविवार दोपहर को परिजनों ने SP ऑफिस में प्रदर्शन किया था