Balrampur News: अगर आप भी शराब पीने के शौकीन हैं और घर में शराब की बोतल रखते हैं तो सावधान हो जाएं. आपके घर में भी कोई बड़ी घटना घट सकती है, जिसका उदाहरण छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से सामने आया है. यहां एक प्यास लगने पर एक 3 साल की मासूम बच्ची पानी समझकर शराब पी गई, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई. इसके बाद इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

3 साल की बच्ची ने पी ली शराब
मामला बलरामपुर जिले के त्रिकुंडा थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव का है. यहां एक 3 साल की बच्ची को खेलते-खेलते प्यास लग गई. ऐसे में बच्ची घर में रखी महुआ शराब को पानी समझकर पी गई. कुछ देर बाद बच्ची अचानक बेहोश हो गई. परिजन आनन-फानन में बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे. लेकिन इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई. 


बच्ची की मौत
जानकारी के मुताबिक बच्ची खेलते-खेलते अपनी दादी के कमरे में पहुंच गई थी.  यहां महुआ शराब रखी थी. मासूम ने उसे पानी समझकर पी लिया. आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए लाया गया. अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 


अंबिकापुर किया गया था रेफर
मासूम के परिजन बच्ची के लेकर पहले वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे. यहां बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बच्ची को अंबिकापुर रेफर किया था. अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान बच्ची की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था. आखिर में बच्ची जिंदगी की जंग हार गई. 


ये भी पढ़ें- कौन हैं रामेन डेका, जिन्हें आधी रात मिली छत्तीसगढ़ गर्वनर की कमान; बदले गए कई राज्यों के राज्यपाल


जांच में जुटी पुलिस
इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पंचनामा की कार्रवाई के बाद बच्ची का शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  


इनपुट- बलरामपुर से शैलेंद्र सिंह बघेल की रिपोर्ट, ZEE मीडिया


ये भी पढ़ें- Weekly Horoscope: इस सप्ताह में इन 5 राशियों को मिलने वाली है खुशखबरी, पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल