Aaj Ka Rashifal in Hindi: आज 13 जून दिन मंगलवार है. ये दिन बाबा बजरंग बली को काफी ज्यादा प्रिय होता है. आज गुरु और राहु मेष राशि में है, इसके अलावा सूर्य और बुध वृषभ राशि में है. शुक्र औऱ मंगल कर्क राशि में जबकि केतु, तुला राशि में है. ऐसे में आज आपका राशि फल कैसा होने वाला है, आइए जानते हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन चुनौती पूर्ण रहने वाला है. आज के दिन इस जातक के लोगों के लिए कान्फिडेंस की कमी नजर आएगी. प्रेम और व्यापार में अच्छा होने की उम्मीद है. दान में काली वस्तु दे सकते हैं.


वृष: वृष राशि के लोगों को आज आर्थिक क्षेत्र में बढ़ोत्तरी मिल सकती है. परिवार में नए संबंध का योग बन रहा है. किसी पुराने बिजनेस में भी सफलता का आसार दिख रहा है. हरी वस्तु पास रखने से काफी लाभ होगा.


मिथुन: मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला होने वाला है. स्वास्थ्य क्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कहीं दूर की यात्रा करने से बचने का प्रयास करें. 


कर्क: कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. कोर्ट कचहरी के चक्कर में सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. 


सिंह: सिंह राशि के लोगों के लिए भी आज का दिन बेहतर होने वाला है. परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. किसी रिश्तेदार के द्वारा शुभ समाचार मिल सकता है.


कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन पॅाजिटिव रहने वाला है. अध्यात्म की तरफ झुकाव बढ़ेगा, साथ ही साथ  पूजा पाठ में मन लगेगा.


तुला: आज आप पूरा दिन प्रसन्नता पूर्वक बिताएंगे. परिवार में लंबे समय से योजनाबद्ध मांगलिक कार्य आज हो पाएंगे. संतान का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. छात्रों को आज अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है.


वृश्चिक: भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. प्रेम और पत्नि से अच्छा रिस्पांस मिलेगा, कोई भी निर्णय सोच विचार कर लें, वरना नुकसान उठा सकते हैं.


धनु: धनु राशि वाले लोगों को लिए भी आज का दिन बेहतर होने वाला है. परिवार में प्रेम बढ़ेगा. मां के स्वास्थ्य के प्रति चिंतित हो सकते हैं. पूजा पाठ में मन लगेगा. 


ये भी पढ़ें: Ashada Amavasya 2023: आषाढ़ अमावस्या पर करें ये आसान उपाय, झट से दूर हो जाएगा पितृदोष


मकर: मकर राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन उनके लिए भी अच्छा रहने वाला है. रुके हुए कार्य में सफलता मिल सकती है.  कारोबार के क्षेत्र में वृद्धि होगी, अपनों की वजह से व्यापार में सफलता मिलेगी.


कुंभ:  कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से अच्छा रहने वाला है. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. मन में सकारात्मक विचारों का जन्म होगा. व्यापार के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं, जो लाभदायक साबित होगी. 


मीन: मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो इनके लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. समाजिक कद और आर्थिक कद बढ़ेगा.  प्रेम और व्यापार में भी बढ़ोत्तरी होगी, सफेद वस्तु को अपने पास रखें इसे सफलता मिल सकती है.