गौतम सरकार/कांकेरः छत्तीसगढ़ के कांकेर में दो बच्चों को बचाने में चक्कर में एक युवक के नैना नदी में बहने की खबर है. दरअसल दोनों बच्चे पानी में बह रहे थे और युवक ने दोनों बच्चों को बचाने के लिए नदी में छलांग लगाई थी. घटना कल शाम की है और खबर लिखे जाने तक युवक का पता नहीं चल सका था. देर रात अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन नहीं चलाया जा सका और आज सुबह फिर से युवक की तलाश की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना कांकेर जिले के चरामा नगर पंचायत की है. जहां शनिवार की दोपहर करीब 3 बजे चरामा निवासी पंकज (14 वर्ष) और मुरली कोसरिया (14 वर्ष) मछली पकड़ने के लिए नदी में उतरे थे. हालांकि मछली पकड़ने के दौरान दोनों नदी की तेज धार में फंस गए और बहने लगे. तभी राजू सोनकर नामक युवक ने दोनों बच्चों को बहते देखा तो नदी के पानी में छलांग लगा दी. युवक दोनों बच्चों को पानी से निकालने की कोशिश कर ही रहा था कि वह खुद मुख्य पुल के नीचे पानी की तेज धार में फंस गया. 


युवक ने एक बच्चे को तो बचा लिया था लेकिन दूसरा बच्चा नदी के तेज बहाव में फंस गया. जब युवक ने उस बच्चे को बचाने की कोशिश की तो वह खुद बह गया. हालांकि अन्य लोगों ने दूसरे बच्चे को भी सुरक्षित बचा लिया लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल सका. घटना की सूचना पाकर चारामा पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही गोताखोरों को भी बुलाया गया. हालांकि देर रात तक भी युवक का पता नहीं चल सका.