भोपालः कांग्रेस पार्टी आज अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी पार्टी मुख्यालय में नजर नहीं आयीं. वहीं पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी एक दिन पहले ही विदेश यात्रा पर रवाना हो चुके हैं. वहीं कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर राहुल गांधी के विदेश में होने पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिवराज सिंह चौहान ने बिना राहुल गांधी का नाम लिए कहा कि "यह कांग्रेस के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो व्यक्ति पार्टी का अध्यक्ष रहा है और आगे भी वह इस पद पर बैठ सकता है, वह पार्टी के स्थापना दिवस पर ही गैरहाजिर है. कोई नहीं जानता कि वह किस देश में हैं. उनकी गैरमौजूदगी उन्हें लेकर और उनकी पार्टी को लेकर कई सवाल खड़े करती है". 


शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके भी राहुल गांधी पर निशाना साधा. शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि 'कांग्रेस इधर अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी 9 2 11 हो गए हैं'.


CM योगी वाले से ज्यादा सख्त होगा 'मामा' का 'लव जेहाद' कानून, बिल के प्रावधान दे रहे संकेत


इससे पहले भी शिवराज चौहान राहुल गांधी को आड़े हाथों ले चुके हैं. बीते दिनों शिवराज चौहान ने एक जनसभा के दौरान कहा था कि राहुल गांधी को ये भी नहीं पता कि गुड़, गन्ने से बनता है या फिर मशीन से. 


बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी राहुल गांधी के विदेश जाने की पुष्टि की है लेकिन उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं दी कि राहुल गांधी कहां गए हैं?


इससे पहले राहुल गांधी किसानों के मुद्दे पर सरकार पर खासे हमलावर रहे. उन्होंने किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस नेताओं के साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात की. रविवार को ही उन्होंने एक कविता ट्वीट कर किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया.


ये धोती-पजामा नहीं जींस-टी शर्ट वाले किसान हैं, जो इनसे टकराएगा चूर-चूर हो जाएगा: कमलनाथ


WATCH LIVE TV