Madhya Pradesh News: ऑनलाईन ठगी व ब्लैकमेलिंग के कारण भोपाल में आत्महत्या करने वाले रीवा के परिवार का शव गृह ग्राम लाया गया. यहां परिजनों ने शव सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया. स्थानीय लोगों ने परिवार के लिए आर्थिक सहायता के साथ ही मामले की CBI जांच और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. घटना भोपाल के रातीबड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत शिव विहार कॉलोनी में हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोपाल में की थी आत्महत्या
भोपाल में गुरुवार को बच्चों को जहर देकर मारने के बाद सुसाइड करने वाले भूपेंद्र और उनकी पत्नी रितु का शव रीवा पहुंच गया है. परिवार के 4 सदस्यों को एक साथ खोने वाले परिजन निराश होने के साथ ही आक्रोशित भी हैं. उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों के साथ चारों शवों को जबलपुर प्रयागराज नेशनल हाईवे के समीप बिहार नदी के पास रखकर चक्का जाम कर दिया है. वह पूरे मामले की सीबीआई जांच सरकार से मुआवजे की मांग कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: 'अजय सिंह के पुराने दोस्त ने दिया धोखा',सिंधिया का नाम लिए बिना ये बोले जीतू पटवारी


परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप
प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था. इस प्रदर्शन के कारण सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया. परिजनों का आरोप है कि दरवाजा तोड़ कर हत्या की गई. एक महीने पहले भोपाल साइबर सेल को भी शिकायत की गई थी. प्रशासन ने लोगों का काफी मनाने की कोशिश की. लेकिन, परिजना दाह संस्कार नहीं करने की बात पर आड़े रहे.


ये भी पढ़ें: अवैध शराब की कार्रवाई के दौरान आबकारी विभाग पर हमला, सब इंस्पेक्टर का फूटा सिर


कर्ज के कारण ब्लैकमेलिंग का मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पति-पत्नी ने पहले बच्चों को जहर दिया और इसके बाद खुद फांसी लगा ली थी. पुलिस के अनुसार दोनों बच्चों जिसमें से एक की उम्र 8 साल और दूसरे की उम्र 3 साल थी उन्हें सल्फास की गोलियां दी गई हैं. जिसके बाद पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है  भूपेंद्र ने एक कर्ज लिया था, जिसे न चुका पाने के कारण ब्लैकमेलिंग का शिकार होते-होते उसने आत्महत्या कर ली.


Udane Wala Hiran: क्रिश की तरह उड़ता है ये हिरण! छलांग देख चौंधियाईं आंखें; देखें वीडियो