Gang Rape With 2 Girl: मनोज गोस्वामी/दतिया। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्वाचन क्षेत्र में इन दिनों बदमाशों और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. यहां आए दिन मारपीट, गोलीबारी की कई घटनाएं सामने आती रहती है. लेकिन, इस बार लोगों का आक्रोशित करने वाला मामला सामने आया है. यहां 4 बदमाशों ने 2 सगी बहनों के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गए. सबसे बड़ी बात आरोपियों में भाजपा नेता का बेता शामिल है. फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने थाने को घेरा
मामला थाना उनाव क्षेत्र में दो लड़कियों के चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदत को अंजाम दिया. मामले में पीड़ित परिजनों सहित उनाव कस्वा के व्यक्तियों ने थाने को घेरा और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.


MP Political News: 'अजय सिंह के साथ खाने वाले ने दिया धोखा', सिंधिया का नाम लिए बिना राहुल भैया के सामने क्या-क्या बोले जीतू पटवारी


पीड़ित लड़की ने लगाई फांसी
बताया जा रहा है की दोनों पीड़ित लड़कियां आपस में सगी बहने हैं. उनके साथ हुई घटना के कारण उनमें से एक ने फांसी लगा ली थी. जिसे झांसी मेडिकल कॉलेज में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.


आरोपियों में भाजपा नेता का बेटा
आरोपियों में भाजपा उनाव मंडल अध्यक्ष भज्जू राय का बेटा धुव्र राय भी शामिल बताया जा रहा है. इसके अलावा तीन अन्य आरोपी विक्की साहू, अरविंद यादव, रमन यादव भी इसमें शामिल बताए जा रहे हैं. पुलिस ने जांच करते हुए इनमें से 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 2 लोगों की तलाश चल रही है.


Bilaspur High Court News: स्त्रीधन पर हाईकोर्ट का फैसला, महिलाओं की इन चीजों पर पति का हक नहीं


पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के अनुसार, मामले की शिकायत मिलने के बाद थाना उनाव पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 376, 354, 7/8, पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी के साथ  मामले की जांच करते हुए बाकी के 2 आरोपियों को तलाशा जा रहा है.


Jija Sale Ka Video: जीजाजी के साथ साले ने कर दी गंदी हरकत, सदमे में आए बाराती, फिर स्टेज पर हुआ ऐसा धमाल