Mandla Urine Scandal Update: मध्य प्रदेश (MP News) के मंडला (Mandla News) जिले में छात्राओं के पानी की बोटल में कथित पेशाब मामले में बिछिया जनपद के ग्राम लफरा हाई स्कूल का मामला सामने आया है. जिले के सांसद व केंद्रीय इस्पात और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) लफरा हाई स्कूल पहुंचे. पीड़ित छात्राओं, परिजनों और स्कूल स्टाफ से बात कर रहे हैं. बता दें कि मामले की कर रहे पड़ताल. कल छात्राओं के पानी को बोटल में पेशाब होने की बात आई थी सामने. मिली जानकारी के अनुसार, 3 छात्राओं के साथ घटना घटित हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP में स्कूलों को लेकर सियासी बवाल,कांग्रेस बोली- निजी स्कूलों को फायदा पहुंचा रही सरकार


जानें पूरा मामला?
मिली जानकारी के अनुसार,  जिले के बिछिया विकासखंड के ग्राम लफरा से शर्मनाक घटना सामने आई है. बताया गया है कि तीन छात्राओं की पानी की बोतलों के साथ छेड़छाड़ की गई और उनमें पेशाब मिला दिया गया.  छात्रों के अनुसार, उनमें से एक ने गलती से पेशाब के साथ मिश्रित पानी पी लिया, जबकि दूसरे को गंध महसूस हुई और उसने इसे पीने से परहेज किय. हालांकि, अभी इसके बारे में  स्पष्ट रूप जानकारी नहीं मिल पाई है कि क्या यह कार्य साथ के ही छात्रों या स्कूल के बाहर के किसी व्यक्ति द्वारा किया गया था. बता दें कि इस घटना से क्षेत्र के अभिभावकों और ग्रामीणों में गुस्सा है. खबर मिलने के बाद , स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने इस परेशान करने वाली घटना के पीछे जिम्मेदार पक्ष का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है.


केंद्रीय मंत्री पहुंचे
बता दें कि घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय सांसद और केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते तुरंत लफरा हाई स्कूल पहुंचे. वहीं पहुंचकर उन्होंने व्यक्तिगत रूप से पीड़ित छात्राओं, उनके परिवार के सदस्यों और स्कूल स्टाफ के साथ चर्चा की.