Tribals thrashed in Indore: मध्य प्रदेश के सीधी जिले के बाद इंदौर में आदिवासी भाइयों के साथ अमानवीयता हुई है.  इंदौर में दो आदिवासी भाइयों पर क्रूर हमला किया गया है. उन्हें जबरन एक घर में बंद कर दिया गया और बेरहमी से लाठियों से पीटा गया जब तक कि वे बेहोश नहीं हो गए. बता दें कि यह घटना इंदौर के ट्रेजर फैंटेसी इलाके में हुई, जिसमें कथित तौर पर सुमित चौधरी नाम का एक शराबी व्यक्ति और उसका गार्ड शामिल था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP News: ग्वालियर में सीधी जैसी घटना! आदिवासियों से मारपीट, जूते-चप्पल की पहनाई गई माला


गाड़ी स्लिप होने के बाद हुआ विवाद 
मिली जानकारी के अनुसार, गाड़ी स्लिप होने के बाद ये विवाद हुआ है. नशे में धुत सुमित चौधरी और उसके गार्ड ने अपहरण कर आदिवासी भाइयों के साथ जमकर मारपीट की है. इंदौर में मजदूरी करने वाले पीड़ितों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कि आदिवासी युवक धार जिले के नालछा के रहने वाले हैं. घटना के बाद, प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज करने के लिए पुलिस से संपर्क किया है. क्रूरता के इस कृत्य के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए फिलहाल जांच चल रही है.


वीडियो हुआ वायरल
बता दें कि इंदौर की इस दुखद घटना को दर्शाने वाला एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जहां दो आदिवासी लड़कों पर हमला किया गया. फुटेज में दिख रहा है कि एक युवक दोनों को गाली देते हुए पाइप से बेरहमी से पीट रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे राऊ इलाके में हुई. घटना पीड़ितों की बाइक गिरने के बाद हुई. आरोपी, जिसकी पहचान सुमित चौधरी के रूप में हुई, ने अपने साथियों के साथ कथित तौर पर भाइयों को रात भर बंद रखा और उनकी बहुत बुरी तरीके से पिटाई की.