प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्यप्रदेश के विदिशा के लटेरी में कथित छेड़छाड़ के कारण एक नाबालिग लड़की की आत्महत्या की दुखद घटना सामने आई है. बता दें कि घटना ने हंगामा मचा दिया है. परिवार अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है और वे 16 वर्षीय पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए पिछले चार घंटों से शहर की सड़क पर धरने पर बैठे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP News: बैतूल में शिक्षक की काली करतूत आई सामने! 4 छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का लगा आरोप


नाबालिग की उम्र 16 वर्ष
दरअसल, छेड़छाड़ से परेशान होकर एक ओर नाबालिग ने अपनी जान दी. मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग की उम्र 16 वर्ष बताई जा रही है.बता दें कि परिजन चार घण्टे सड़क पर बैठे है. विदिशा के लटेरी में नाबालिक बच्ची के सुसाइड करने की घटना के बाद बवाल मचा गया है. परिजनों ने छेड़छाड़ से परेशान होकर नाबालिक के सुसाइड करने का आरोप युवक पर लगाया है.


कार्रवाई को लेकर धरने में बैठे परिजन
बता दें कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर परिजन विदिशा के लटेरी कस्बे की सड़क पर पिछले 4 घंटे से धरने पर बैठे हैं और सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.


आमिर से परेशान थी नाबालिग
रविवार की दोपहर दुखद घटना घटी. उपजेल भवन के पास रहने वाले भगवान सिंह कुशवाह की 16 वर्षीय मंझली बेटी ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पिता के अनुसार, उनकी बेटी आमिर नाम के पड़ोसी से परेशान थी. जिसके कारण अंततः उसने आत्महत्या करने का फैसला किया.


बुलडोजर चलाने की मांग
बता दें कि घटना के बाद गुस्साए परिजन दोपहर 2 बजे सिरोंज चौराहे पर एकत्र हुए और नेहा के शव को लेकर सड़क पर रखकर विरोध स्वरूप चक्काजाम कर दिया. हिंदू संगठनों के सदस्य विरोध में शामिल हो गए. आरोपी व्यक्ति के घर पर उन्होंने उसके घर के बाहर तोड़फोड़ की. पुलिस ने व्यवस्था बनाए रखने के लिए हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हस्तक्षेप किया. प्रदर्शनकारियों ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की है.