ग्वालियरः मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से सनसनीखेज चौरी का खुलासा हुआ. यहां ऑयल मिल से 75 हजार रुपए की चोरी करने वाली नाबालिग चोर को गिरफ्तार किया गया है. मुरार थाना क्षेत्र के सिंहपुर रोड स्थित ऑयल मिल से नाबालिग ने बड़े ही शातिर तरीके से 75 हजार रुपए चुराए थे. नाबालिग होने के कारण उसे बाल संप्रेक्षण केंद्र में भेजा गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

15 अगस्त को की थी चोरी
डीएसपी विजय भदौरिया ने बताया कि 15 अगस्त के दिन शाम चार बजे नाबालिग ऑयल मिल में घुसा. यहां गल्ले में रखे करीब 75 हजार रुपए चुराकर वह अपने साथ ले गया. लड़के ने शातिरता से मिल संचालक को तो धोखा दे दिया, लेकिन अपने ऊपर लगे CCTV कैमरे को भूल गया. उसी कैमरे में उसकी सारी करतूत कैद हो गई.


यह भी पढ़ेंः- MP Weather: 27 जिलों में मूसलाधार बारिश का अलर्ट, यहां जानें आपके शहर की स्थिति


मौके का फायदा उठाकर की चोरी
बताया गया है कि सिंहपुर रोड पर दयाराम गोस्वामी का ऑयल मिल संचालित होता है. स्वतंत्रता दिवस की शाम किशोर कुछ खरीदने के बहाने से मिल में घुसा, उस दौरान संचालक मिल के अंदर थे. बाहर भी कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था, इसी बात का फायदा उठा लड़के ने फुर्ती दिखाई और गल्ले में रखे 75 हजार रुपए लेकर वहां से भाग गया. 


CCTV फुटेज में दिखी करतूत
संचालक दयाराम जैसे ही अपनी कुर्सी पर आकर वापस बैठे, उन्होंने देखा गल्ले से नकदी गायब है. उन्होंने CCTV फुटेज खंगाला, जिसमें लड़का रुपए चुराते हुए नजर आया. वारदात की सूचना उन्होंने मुरार थाना पुलिस को दी, उन्होंने लड़के की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से 70 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं, जबकि कुछ रुपए उसने खर्च कर दिए और कुछ अपने दोस्तों को भी दे दिए. आपराधिक मामले को देखते हुए बच्चे को किशोर न्याय बोर्ड भेजा गया है. 


यह भी पढ़ेंः- Gold Rate Today: भोपाल में उछले सोने-चांदी के भाव, यहां जानें इस बार कितना अंतर रहा


यह भी पढ़ेंः- अपराधी हो जाएं सावधान! इंदौर पुलिस को ट्रेनिंग देंगे एसपीजी कमांडो


WATCH LIVE TV