CoronaVirus Updates: देश भर में कहीं- कहीं पर कोरोना वायरस (CoronaVirus Updates) के मामले देखे जा रहे हैं.  इसका असर छत्तीसगढ़ में भी देखा जा रहा है. छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में 12 नए केस सामने आए हैं. इसमें सबसे ज्यादा केस दुर्ग जिले में मिले हैं. राजधानी रायपुर (Raipur Corona Updates) में भी 2 केस मिले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छत्तीसगढ़ कोरोना अपडेट
छत्तीसगढ़ में डेली कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. पिछले 24 घंटे की बात करें तो 12 नए केस सामने आए हैं. इसमें सबसे ज्यादा 4 केस दुर्ग जिले से सामने आए हैं. जबकि बालोद से 3, रायपुर से 2, कोरबा- बस्तर और कांकेर जिले से 1-1 नए मरीज की पहचान हुई है. इसके अलावा प्रदेश के किसी जिले में कोरोना के नए केस सामने नहीं आए है.  


पिछले 24 घंटे पहले 20 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया. प्रदेश में इस समय एक्टिव मरीजों की संख्या पहुंचकर 62 हो गई है.  प्रदेश की पॅाजिटिविटी दर इस समय 0.68 प्रतिशत है और 24 घंटे पहले 1758 लोगों की जांच की गई थी. 


हुई थी मौत 
बता दें कि बीते दिन प्रदेश के दुर्ग जिले में  दुर्ग में कोविड पॅाजिटिव होने की वजह से एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया था. भिलाई के छावनी निवासी 44 वर्षीय की रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. जिसकी वजह से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था. इसके पहले भी दुर्ग जिले में कोरोना की वजह से एक युवक की मौत हो गई थी. बता दें कि 81 बुजुर्ग कोरोना पॅाजिटिव होने पर भिलाई के सेक्टर 9 हॉस्पिटल में एडमिट था जिसका इलाज चल रहा था. लेकिन उसने दम तोड़ दिया था.


एमपी कोरोना अपडेट 
मध्य प्रदेश में कोरोना को लेकर अच्छी खबर सामने आई है. बता दें कि यहां पर पिछले 24 घंटे में कोरोना के एक भी नए मामले सामने नहीं आए हैं.