होशंगाबाद: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामले आया है. आरोप है कि शहर के जाने माने एमबीबीसी डॉक्टर ने अपने ड्राइवर की हत्या कर उसकी लाश के सैकड़ों टुकड़े कर दिए और उन टुकड़ों को एसिड में गलाने की कोशिश की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर के आनंद नगर इलाके में रहने वाले हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. सुनील मंत्री इटारसी के सरकारी अस्पताल में पदस्थ हैं. सोमवार के दिन पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि डॉक्टर अपने ड्राइवर के शव को घर में आरी से काट रहा है. इसके बाद आनन-फानन में सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाशी ली तो डॉक्टर शव के टुकड़ों को एसिड में डालकर गला रहा था. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.



 


अवैध संबंध का शक
सूत्रों की मानें तो डॉक्टर के ड्राइवर की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. इसकी भनक जब ड्राइवर को लगी तो उनके बीच विवाद हुआ. यह बात बाहर नहीं फैल जाए इसके बाद डॉक्टर ने यह कदम उठाया. बताया गया कि डॉक्टर की पत्नी का कुछ साल पहले देहांत हो चुका है.



महिला से पूछताछ
पुलिस अब मृतक ड्राइवर की पत्नी से घटनास्थल पर बंद कमरे में पूछताछ कर रही है. वहीं, पुलिस आईजी केसी जैन और एसपी अरविंद सक्सेना मौके पर पहुंच चुके हैं. आला अफसरों का दावा है कि इस मामले का जल्द ही पूरा खुलासा कर दिया जाएगा.