Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में 'सर तन से जुदा' की धमकी देने का मामला सामने आया है. दरअसल इंदौर में हैदर नाम के व्यक्ति ने हरिनारायण बन सनातन धर्म में वापसी की थी. हरिनारायण ने बताया की जब से उसने घर वापसी की है तब से ही उसे समुदाय विशेष के लोगों की ओर से 'सर तन से जुदा' की धमकियां मिल रही हैं. हरिनारायण ने 27 अप्रैल को खजराना गणेश मंदिर में घर वापसी की थी. तब से ही उसे समुदाय विशेष के लोगों की ओर से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या हैं पूरा मामला 
पूरा मामला इंदौर के खजराना थाने इलाके का है. जहां हैदर ने सनातन धर्म में घर वापसी कर हरिनारायण बने व्यक्ति के घर पर समुदाय विशेष के लोगों ने रविवार रात को हमला करने के कोशिश की. मामले का सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें 4 लोग, जिसमें एक लड़की भी मौजूद है दिखाई दे रहे हैं. हरिनारायण ने बताया कि रविवार रात कुछ युवक-युवती उसके घर के बाहर इकट्ठा हो अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे. साथ ही घर के दरवाजे को भी तोड़ने का प्रयास कर रहे थे. हरिनारायण का दावा है कि वो जोर जोर से चिल्ला रहे थे कि तू लोगों की घर वापसी करवा रहा है. आज तेरा गला काटकर ही जाएंगे. पीड़ित ने यह भी बताया की उन युवक-युवतियों ने विश्व हिंदू परिषद के संतोष शर्मा को भी जान से मारने की धमकी दी. आरोपियों ने पीड़ित और उसके परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी थी. 


18 मिनट तक सहमा रहा हरिनारायण का परिवार 
पीड़ित ने बताया की यह घटनाक्रम पूरे 18 मिनट तक चलता रहा. उस दौरान हरिनारायण उसकी पत्नी व उनकी बेटी तीनों सहमे रहे. पुलिस के सायरन की आवाज सुन सभी युवक-युवतियां भाग निकले. इसी के साथ पीड़ित ने यह भी खुलासा किया कि इस तरह के गिरोह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काम करते हैं. जिसमें इन्हें पाकिस्तान और श्रीलंका जैसे देशों से घर वापसी रोकने के लिए फंड दिया जाता है. वहीं खजराना थाना प्रभारी मनोज सिंह सेंधव ने बताया की हमारे पास एक शिकायती आवेदन आया है. फुटेज के आधार पर लोगों की तलाश की जा रही है. दूसरी तरफ कांग्रेस का दावा हो कि ये सभी फर्जी केस है.  हैदर से हरिनारायण बना आदमी फ्रॉड है.