Child Missing From Banganga Found In Drain: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पुलिस एक मासूम की हत्या या हादसे की गुत्थी सुलझाने में उलझ गई है. तीन दिन पहले बाणगंगा थाना क्षेत्र से लापता हुए 4 साल के मासूम का शव मिला है. ये शव एमआर 10 के नाले में तैरते हुए मिला है. पुलिस ने शव को अरविंदो अस्पताल भेज जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीन दिन पहले लापता हुआ था मासूम
जानकारी के मुताबिक बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा से तीन दिन पहले 4 साल का किशू लापता हो गया था. परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताई थी. दरअसल, किशू अपने परिजनों के साथ धार से इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. यहां किशू खेलते-खेलते अचानक गायब हो गया था. परिजनों को जब काफी देर तक किशू नहीं मिला तो पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई. 


शुक्रवार का मिला शव
किशू के नहीं मिलने पर आशंका जताई जा रही थी कि उसके रिश्तेदारों के घर के पीछे जो नाला है, हो सकता है वो इसमें गिर गया हो. ऐसे में  शिकायत के आधार पर पुलिस और SDRF की टीम ने शहर और आसपास के कई नाले और डेरे खंगाले. जब बच्चे की कोई जानकारी नहीं मिली तो अलग-अलग टीम बनाई गई. शुक्रवार को सर्चिंग के दौरान एमआर 10 के नाले में बच्चे का शव तैरते हुए मिला. 


1 लाख का था इनाम
जानकारी के मुताबिक किशू बैंक कर्मी का इकलौता बेटा था. उसके माता-पिता ने उसे ढूंढ़ कर लाने वाले के लिए 1 लाख रुपए के इनाम की घोषणा भी कर दी थी.  


ये भी पढ़ें- बाजार में कपड़े न दिलाने से शुरू हुए विवाद ने ली जान, पति ने किया ताबड़तोड़ हमला, पत्नी की हुई मौत


हादसा या हत्या
4 साल के किशू का शव मिलने के बाद पुलिस ने उसे अरविंदो अस्पताल भेज दिया है. वहीं, पुलिस इस मामले में हादसा या हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है. पुलिस अधिकारी हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. हालांकि आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही हो पाएगी.


इनपुट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया


ये भी पढ़ें-  तिरुपति के प्रसाद में मिली 'जानवरों की चर्बी', उठने लगी महाकाल के लड्डूओं की जांच की मांग


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!