CM Ashok gehlot: सीएम अशोक गहलोत एयरपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान आज मॉडल स्टेट बन गया है. हमारी योजनाओं को दूसरे राज्यों से अध्ययन करने के लिए आ रहे. 25 लाख का बीमा पूरे प्रदेशवासियों के लिए हैं. पीएम की योजना में 5 लाख का बीमा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुनियाभर में आज राजस्थान की योजनाओं की चर्चा हो रही.हमने मिनिमम इनकम गारंटी कानून पास किया. हमने शहरों में रोजगार दिया. हमने सस्ता सिलेंडर देने का काम किया. 18 साल का नौजवान सेना में जाए और 22 में घर बैठ जाओ.


मैजिक के लिए पीएम को इंतजार करना चाहिए


सीएम गहलोत ने इस दौरान पीएम मोदी की ओर से राजस्थान में मैजिक चलने की बयान पर कहा कि मोदी ने मैजिक की बात कर ही दी है. देखते हैं किसका मैजिक चलता है. 25 नवंबर से मैजिक की शुरूआत होगी ओर 3 दिसंबर को मैजिक खत्म हो जाएगा.3 दिसंबर को पता चलेगा मैजिक का किसका मैजिक चलता है.


 सीएम गहलोत ने दी शुभकामनाएं


सीएम गहलोत ने क्रिकेट वर्ल्डकप में फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया को बधाई और शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि हमारी ओर से भारत की टीम के लिए शुभकामनाएं। आज का मैच जीतना हमारे लिए बहुत जरूरी है।


हादसे पर जताई संवेदना


सीएम गहलोत ने सुजानगढ़ हादसे में पुलिसकर्मियों की मौत पर संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि आज सुबह-सुबह चुरू के सुजानगढ़ सदर क्षेत्र से वाहन दुर्घटना में पुलिसकर्मियों के हताहत होने का दुःखद समाचार प्रप्त हुआ.इस हादसे में दिवंगत सभी पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ हमारी गहन संवेदना है. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.


ये भी पढ़ें- PM मोदी भारत माता की जय तो कहते हैं,लेकिन काम सिर्फ अडानी का करते हैं- राहुल गांधी