PM मोदी भारत माता की जय तो कहते हैं,लेकिन काम सिर्फ अडानी का करते हैं- राहुल गांधी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1967452

PM मोदी भारत माता की जय तो कहते हैं,लेकिन काम सिर्फ अडानी का करते हैं- राहुल गांधी

Rahul Gandhi va Narendra Modi: राहुल गांधी राजस्थान चुनाव के प्रचार-प्रसार के सिलसिले आज राजस्थान के दौरे पर हैं,राहुल ने बूंदी में कांग्रेस की गारंटी यात्रा के माध्यम से पीएम मोदी पर निशाना साधा है. राहुल ने कहा कि भारत माता का मतलब ये होता है.

 

राहुल गांधी बूंदी में जनसभा को संबोधित करते हुए.

Rahul Gandhi va Narendra Modi: राहुल गांधी बूंदी से कांग्रेस की गारंटी यात्रा से पीएम मोदी पर हमला बोलो है, राहुल ने कहा कि  भारत माता' का मतलब देश के किसान, मजदूर और गरीब जनता हैं. PM मोदी यहां आकर 'भारत माता की जय' तो कहते हैं, लेकिन काम सिर्फ अडानी का करते हैं.इसलिए मोदी जी, आप जाति जनगणना करवा दीजिए. जब जाति जनगणना के बाद देश के दलितों,आदिवासियों और पिछड़ों को उनकी भागीदारी दी जाएगी. तब सही मायने में 'भारत माता की जय' होगी.

राहुल ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि अंग्रेजी भी बच्चों को पढ़ना चाहिए. कॉल सेंटर में काम करेंगे तो क्या हिंदी बोलेंगे, विदेश जाएंगे तो क्या हिंदी बोलेंगे. यूपी, राजस्थान , मध्यप्रदेश जाना है तो हिंदी बोलिए लेकिन गरीब, किसान, मजदूर के बेटे अंग्रेजी भी सीखें, अंग्रेजी भा पढ़ें. 

राहुल ने कहा कि यदि बीजेपी को वोट दिया तो फ्री में ईलाज बंद हो जाएगा. गैस सिलेंडर बंद हो जाएगा. ओपीएस भूल जाइए. इसलिए कांग्रेस को वोट कीजिए और भारत माता की जय बोलिए. 

 

 

 

 

 

 

3 बजे सीकर में जनसभा करेंगे राहुल 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज राजस्थान के दौरे पर हैं, तीन चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे राहुल गांधी. सुबह 11 बजे बूंदी के देई में सभा की. दोपहर 1 बजे दौसा और 3 बजे सीकर में जनसभा करेंगे. इस बीच कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.

नमन, स्मरण, अनुसरण

सीएम अशोक गहलोत ने आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में देश की एकता व अखण्डता हेतु सर्वस्व न्योछावर करने वाली देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के चित्र पर पुष्पार्चन कर श्रद्धांजलि दी. इंदिरा गांधी गैस सब्सिडी योजना, इंदिरा गांधी स्मार्टफोन योजना व इंदिरा रसोई के माध्यम से हम इंदिरा जी के सपनों का समाज निर्माण करने में संलग्न हैं.

आज मरुधरा के महासमर में दो सभाएं करेंगे 

वहीं बीजेपी का मिशन मरुधरा जारी है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आज मरुधरा के महासमर में दो सभाएं करेंगे.चूरू के तारानगर में सुबह सबसे पहले गरजेंगे पीएम मोदी क्षेत्र की सियासी हवा का रुख बदलने आ रहे हैं, पीएम मोदी तारानगर में ही तीन दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी आकर गए हैं. क्षेत्र की सबसे बड़ी मांग खेतों तक नहरी पानी पहुंचाने को लेकर पांच विधानसभा क्षेत्रों से सटा है तारानगर विधानसभा क्षेत्र. तारानगर की सीमा से नोहर, भादरा, सादुलपुर, चूरू व सरदारशहर की दूरी महज 15 से 20 किलोमीटर.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Chunav LIVE: मरूधरा के रण में आज ये राजनीतिक दिग्गज ठोकेंगे ताल, प्रदेश के चुनावी रिवाज को बदलने का जता रहे है भरोसा!

 

 

Trending news