Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज  11 दिसंबर दिन सोमवार है. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं. मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का भाग्य. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. हालांकि आपके कई विरोधी आपकी तरक्की देखकर जलेंगे. 
वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. आप सूझबूझ के साथ आगे बढ़ सकते हैं. पत्नि के साथ कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. 
मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा अच्छा होगा. किसी पुराने मित्र से आपकी मुलाकात होगी. विद्यार्थियों को कठिन परिश्रम करना होगा. 
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन समस्याओं से भरा रहेगा. समस्या होने की वजह से आपको परेशानी उठानी पड़ेगी. 
सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा खुशनुमा रहेगा. बिजनेस में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी होगी, पुरानी गलती से सबक लेने की जरुरत है. 
कन्या
कन्या राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज किसी काम में मन नहीं लगेगा. बिजनेस ठीक रहेगा. नौकरी करने वाले लोग परेशान हो सकते हैं.
तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. घर परिवार के किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित रहेंगे. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन कठिनाईयों से भरा होगा. वाणी पर संतुलन रखें वरना परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 
धनु 
धनु राशि वाले लोगों को लिए आज का दिन सुखद परिणाम लेकर आएगा. नौकरी करने वाले लोगों को सफलता मिलेगी. परिवार के लोगों से किसी वजह से दूरी बन सकती है. 
मकर 
मकर राशि वाले लोगों के लिए आज सावधान रहने की जरूरत है. बेटे के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे. बेवजह जेब पर खर्च बढ़ सकता है. 
कुंभ
कुंभ राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन सावधानी भरा रहेगा. नौकरी में बहुत कोशिशों के बाद भी असफलता मिलेगी. परिवार में किसी बात को लेकर कलेश बढ़ेगा. 
मीन 
मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. कार्यक्षेत्र में आप काफी ज्यादा लगाव दिखाएंगे, बेवजह की बातों से दूर रहें. 


Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. ZEE News इसकी पुष्टि नहीं करता है.