Aaj ka Rashifal: आज 14 नवंबर दिन मंगलवार है, आज के दिन बाबा बजरंग बली की विधिवत पूजा करने से कई लाभ मिलेंगे. आज का दिन किन राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है. किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस में धैर्य दिखाने की जरूरत है. आपसी मधुरता बनाएं रखें, इसी से भविष्य का मार्ग खुलेगा. 
वृष
वृषभ राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. वर्षों से चला आ रहे किसी कानूनी दांव पेंच से निजात मिलेगा. 
मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. किसी वजह से खुश होंगे. लेकिन माता पिता के स्वास्थ्य को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. 
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, कोई नया निर्णय आज ले सकते हैं. कला और कौशल में आज काफी सुधार आएगा. 
सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज दिन अच्छा साबित होगा. आज सारे बिगड़े काम बनेंगे. अपनों का सहयोग प्राप्त होगा धन बरकत होगी. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. किसी धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है, प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है.
तुला
तुला राशि वालों पर आज बाबा बजरंग बली. बिजनेस में काफी ज्यादा फायदा होगा. नौकरी कर रहे जातकों का प्रमोशन होगा.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सावधानी भरा होगा. दुश्मनों से सावधान रहें, किसी से बेवजह बहस न करें, बात बढ़ने से परेशानी हो सकती है. 
धनु
धनु राशि वालों के लिए आज मुश्किलों की घड़ी है. बच्चे की सेहत खराब होगी जिससे मुश्किल में पड़ सकते हैं. परिवार में बेवजह किसी से बहस करने से बात बिगड़ सकती है. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज के दिन सजग रहने की जरुरत है. कहीं पर यात्रा करते समय ध्यान देने की जरुरत है. अवैवाहिक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है.
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. किसी भी बिजनेस के स्टार्टप में इस दिन सफलता का योग दिख रहा है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान देने की जरुरत है. 
मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी. बेटे की सफलता से मन खुश होगा. जीवन साथी से प्रेम मिलेगा.