Aaj ka Rashifal: आज 21 नवंबर दिन मंगलवार है, आज का दिन बाबा बजरंग बली को समर्पित होता है. आज का दिन किन राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है. किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृष
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार चढ़ाव वाला होगा, अपनी वाणी पर संतुलन रखें, वरना बात बिगड़ सकती है. 
मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा सुखमय गुजरेगा, परिवार में धार्मिक कार्यक्रम होंगे, जिससे मन हल्का होगा. 
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सावधानी भरा होगा, वाहन चलाते समय ध्यान रखें, किसी भी तरह के वाद - विवाद बचें. 
सिंह
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा, परिवार में मान- सम्मान बढ़ेगा, कोई नया बिजनेस शुरु करना चाहते हैं तो कर सकते हैं. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज जेब ढीली होगी. किसी की तबीयत खराब होने से परेशानी होगी. दवा में पैसा खर्च हो सकता है, तांबे का दान करें. 
तुला
तुला राशि वाले लोगों के जीवन में आज काफी ज्यादा उतार चढ़ाव देखने को मिलेगी. आज वाणी पर संतुलन रखें. किसी से बेवजह न करें.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरेगा. कई दिन से चल रहे कोर्ट कचेहरी के मामले में आज छुटकारा प्राप्त होगा. 
धनु
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन रोजाना से बेहतर रहेगा. काम में कोई अन्य जिम्मेदारी मिल सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा. 
मकर
मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव होगा, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.
कुंभ
कुंभ राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 
मीन
मीन राशि वाले लोग आज आर्थिक रुप से काफी ज्यादा मजबूत होंगे. लव लाइफ में प्यार बढ़ेगा, धार्मिक यात्रा का योग बन रहा कहीं घूमने जा सकते हैं.