Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 29 नवंबर दिन बुधवार है. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं. मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का भाग्य. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन निराशा जनक रहेगा, कारोबार में घाटा लगेगा, जबकि नौकरी करने वाले जातकों को सीनियर्स की डांट सुननी पड़ेगी.
वृष
वृषभ राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन मिला जुला रहेगा. पार्टनर से बिजनेस में मतभेद होने की प्रबल संभावनाएं हैं. कहीं से अच्छी खबर भी आ सकती है. 
मिथुन
मिथुन राशि वाले आज काफी ज्यादा परेशान रहेंगे. कई अप्रत्याशित समस्याएं सामने आ सकती है. जिसकी वजह से दिक्कत में आ सकते हैं
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा अच्छा साबित होगा. बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी. तैयारी करने वाले छात्रों को भी सफलता मिलेगी.
सिंह
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन कोई शुभ सूचना लेकर आएगा. लंबे समय से तैयारी करने वाले छात्रों को सफलता मिलेगी. व्यवसाय में भी बढ़ोत्तरी होगी. 
कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. आर्थिक रुप से कमजोरी आएगी. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. 
तुला
तुला राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला जुला होगा. किसी भी तरह से बहस करने से बचें. बाहरी पर भरोसा न करें. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए भी आज का दिन मिला- जुला रहेगा. परिवार में किसी भी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान रहेंगे.
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होगा. बिजनेस में फायदा मिलेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होने से मन शांत होगा. 
मकर
मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव होगा, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आएगा. घर परिवार का यश बढ़ेगा. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त होगी. 
मीन
मीन राशि के लिए आज का दिन पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगा, कोई नई योजना कार्य करने की बना रहे हैं तो उस पर काम कर सकते हैं. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर निर्धारित है. Zeempcg इसकी पुष्टि नहीं करता है. )