Aaj Ka Rashifal: तुला और धनु को होगा धन लाभ, इनकी चमकेगी किस्मत, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 24 July 2024: आज की तारीख 24 जुलाई 2024 और बुधवार का दिन है. आज सावन माह के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है. इस तिथि पर चंद्रमा कुंभ राशि में मौजूद होंगे, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल-

रुचि तिवारी Wed, 24 Jul 2024-6:24 am,
1/12

मेष

मेष राशि के जातक आज दिनभर पॉजिटिव रहेंगे, जिससे उन्हें सभी कामों में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों के ऊपर काम का अधिक दबाव रहेगा. दोस्तों और सहकर्मियों से भी सहयोग मिलेगा. वाहनों चलाते समय सावधानी बरतें. 

 

2/12

वृष

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आनंदमय रहेगा. नौकरीपेशा लोगों का दिन आनंद में बीत जाएगा. व्यापारियों को उत्तम लाभ मिलेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज अच्छा मौका मिल सकता है. छात्रों का समय मौज-मस्ती में बीतेगा.

 

3/12

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को आर्थिक होगा. नौकरीपेशा लोगों की बॉस से अनबन हो सकती है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देना होगा.  धार्मिक कार्यों में मन लगेगा.

 

4/12

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. नौकरीपेशा लोगों को आज थोड़ा ज्यादा काम हो सकता है.  अविवाहितों के लिए अच्छा रिश्ता आ सकता है. पुराने मित्रों से मुलाकात होगी.  

 

5/12

सिंह

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आत्मविश्वास के साथ आपके सभी काम पूरे होंगे. आपको आर्थिक लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को मनपसंद प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिल सकता है. व्यापारियों को आर्थिक लाभ होगा. 

 

6/12

कन्या

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आप आज अपने विरोधियों और शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे. नई नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को थोड़ा और इंतजार करना होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

 

7/12

तुला

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आपमें साहस और आत्मविश्वास बढ़ेगा. लंबी यात्रा की संभावना है. किसी बात को लेकर मन परेशान हो सकता है. साथ ही  कुछ विशेष व्यक्तियों से मिलने का मौका मिलेगा.

 

8/12

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपके फंसे हुए काम बन सकते हैं.  कोई भी काम जल्दबाजी में करने से बचें नहीं तो नुकसान हो सकता है. आपके आसपास का वातावरण खुशनुमा रहेगा. किसी भी वाद-विवाद से दूर रहें.

 

9/12

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आज का भाग्यशाली रहेगा. आर्थिक स्थिति में आज सुधार आएगा. परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम होने के आसार हैं. आज का दिन अधूरे कार्य पूरे हो सकते हैं. परिवार और मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

  

10/12

मकर

मकर राशि के जातकों को आज चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. किसी नए काम की शुरूआत में देरी हो सकती है. नौकरीपेशा लोग मेहनत और लगनशीलता से अवसर का लाभ ले पाएंगे.  व्यापारियों को लाभ होगा.  विरोधियों से सतर्क रहना होगा. 

 

11/12

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है.राजनीति से जुड़े लोगों को तरक्की के विशेष मौके मिलेंगे. व्यापारियों को धन लाभ होगा. नए काम की शुरुआत करने की योजना बना सकते हैं. सोच-समझ से सभी काम पूरे होंगे.

 

12/12

मीन

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेग. व्यापारियों को लाभ होगा. भाई-बहनों के साथ आज अच्छा समय बीतेगा. परिवार में कोई गुड न्यूज मिलेगी. आप चुनौतियों को आसानी से पार कर जाएंगे.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link