Today Horoscope: मेष, कन्या और तुला वालों के लिए शानदार रहेगा दिन, पढ़ें सभी 12 राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 12 May 2024: 12 मई को रविवार का दिन वैशाख माह और शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. पढ़ें आज का राशिफल-

रुचि तिवारी Sun, 12 May 2024-12:02 am,
1/12

मेष

मेष- मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. व्यापारियों को लंबे समय से जिस डील का इंतजार था वो हाथ लग सकती है. 

2/12

वृष

वृष- वृष राशि के जातकों को आज अपने खर्चे पर नियंत्रण करना होगा. सोच-समझकर सामान खरीदें. बहुत दिनों बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. 

3/12

मिथुन

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. घर में मेहमानों का आगमन होगा, जिससे खुशनुमा माहौल रहेगा. मनपसंद भोजन मिल सकता है. 

4/12

कर्क

कर्क- कर्क राशि के जातकों को अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. नौकरीपेशा लोग ज्यादा टेंशन न लें. व्यापारियों को लाभ होगा. घर पर वाद-विवाद हो सकता है. 

5/12

सिंह

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कारोबारियों को धन लाभ होगा. वाहन खरीदने का प्लानिंग कर सकते हैं. 

6/12

कन्या

कन्या- कन्या राशि वालों को आज अपनी वाणी और क्रोध को काबू में रखना होगा. व्यर्थ के विवाद से बचें.दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. यात्रा पर जा सकते हैं. 

7/12

तुला

तुला- आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. अपने किसी भी काम को दूसरों के भरोसे न छोड़ें. वाहन सुख मिलेगा. मनपसंद भोजन खाने को मिल सकता है. 

8/12

वृश्चिक

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कारोबारियों का काम बढ़ सकता है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. शाम कि को किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है.

 

9/12

धनु

धनु- धनु राशि के जातक आज काफी व्यस्त रह सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. कारोबारियों को लाभ हो सकता है.दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. 

10/12

मकर

मकर- मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. पार्टनर से मनपसंद तोहफा मिल सकता है. धार्मिक आयोजन में मन लगेगा. 

11/12

कुंभ

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों के आज अटके काम पूरे हो सकते हैं. आय के नए स्त्रोत बनेंगे.  कारोबारियों को मुनाफा होगा. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय कटेगा.

12/12

मीन

मीन- मीन राशि वालों को आज कोई खुशखबरी मिल सकती है. लंबे समय के अटका काम पूरा हो सकता है. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. बहुत दिनों आप अपना मनपसंद कार्य कर पाएंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link