आपके लिए कैसा रहने वाला है सितंबर का आखिरी सप्ताह, पढ़िए सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 23 to 29 September 2024: 23 सितंबर से इस महीने का आखिरी सप्ताह शुरू हो रहा है, जो 29 सितंबर को खत्म होगा. ये सप्ताह कई मायनों में अलग-अलग राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. एस्ट्रोलॉजर डॉ. रुचिका अरोड़ा से जानते हैं कि मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा.

रुचि तिवारी Sun, 22 Sep 2024-6:52 pm,
1/12

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह उन्नति लेकर आ रहा है. नौकरीपेशा लोगों को किसी बड़े प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिल सकता है. यात्राओं के सुखद परिणाम मिलेंगे. आपके द्वारा की गई छोटी-छोटी कोशिशों से परिवार में खुशियों भरा माहौल रहेगा. 

 

2/12

वृष

वृष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह आर्थिक रूप से अच्छा रहने वाला है. आय के नए साधन बनेंगे. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. आपको अपने कार्यों में सफलता मिलेगी और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. 

 

3/12

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सुखद रहेगा. आपको नए कार्यों में सफलता मिलेगी, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. पारिवारिक जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी. सप्ताह के अंत में कुछ  परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

 

4/12

कर्क

कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह कार्यों में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप अपने सूझबूझ से उन्हें हल कर लेंगे. पारिवारिक जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी. आपकी आय में वृद्धि होगी. 

 

5/12

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह नए अवसर खुलेंगे और आपकी आय में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन में खुशियों का माहौल रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अपने आसपास के लोगों से थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है.

6/12

कन्या

कन्या राशि के लोगों को इस सप्ताह धन संबंधी प्रयासों में सफलता मिल सकती है. नौकरीपेशा लोग कामकाज को लेकर कोई नई रूपरेखा बना सकते हैं. व्यापारियों के लिए यात्रा को टालना बेहतर रहेगा. अपने स्वास्थ्य और खानपान का ख्याल रखें. 

 

7/12

तुला

तुला राशि के लोगों को इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी. सेहत में सुधार होगा. किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है.  इस सप्ताह आपको किसी तरह की चिंता बनी रह सकती है, लेकिन कार्यक्षेत्र में आपके लिए स्थिति अच्छी बनी रहेगी. 

 

8/12

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह लाभ और तरक्की भरा रहेगा. आर्थिक मामलों में आपके लिए ये सप्ताह अच्छा साबित होने वाला है. यात्रा के दौरान लापरवाही न बरतें. इस सप्ताह आलस्य आपको परेशान कर सकता है. 

 

9/12

धनु

धनु राशि के लोगों को इस सप्ताह पारिवारिक मामलों में थोड़ा संभलकर चलने की सलाह है.  हालांकि, कामकाज को लेकर स्थितियां आपके पक्ष में बनी रहेंगी. कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी.  किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है. 

 

10/12

मकर

मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह मानसिक तनाव परेशान कर सकता है. हफ्ते के मध्य में धन का लाभ हो सकता है.  नौकरीपेशा लोगों को कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है. अचानक किसी चीज आपका ज्यादा खर्च हो सकता है.

 

11/12

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सुखद रहने वाला है. नई यात्राओं पर जा सकते हैं, जिनमें सफलता हासिल होगी. नौकरीपेशा लोगों की हफ्ते के बीच में बॉस से अनबन हो सकती है. व्यवस्थित बजट रखने की जरूरत है. 

 

12/12

मीन

मीन राशि के जातकों को इस सप्ताह धन संबंधी मामलों में कुछ दिक्कतें मिल सकती हैं. आपको सेहत से जुड़ी समस्या भी परेशान कर सकती है. नौकरीपेशा लोग कार्यक्षेत्र में अधिकारी वर्ग के साथ किसी भी प्रकार की बहस में न उलझें. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link