27 January Horoscope: आज तुला, वृश्चिक और मीन वालों के लिए अच्छा रहेगा दिन, पढ़ें सभी 12 राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 January 2024: आज की तारीख 27 जनवरी 2024, शनिवार का दिन और माघ माह के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. आश्लेषा नक्षत्र और आयुष्मान योग का संयोग रहेगा, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. आज कौन से राशि के जातकों का भाग्य चमकने वाला है और किसे खुशखबरी मिलेगी. पढ़िए सभी 12 राशियों का आज का राशिफल-

रुचि तिवारी Sat, 27 Jan 2024-6:12 am,
1/12

मेष- मेष वालों को आज भाग्य का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और मान-सम्मान बढ़ेगा. आज आपको रुका हुआ धन मिल सकता है. कारोबारी थोड़ा व्यस्त रहेंगे, लेकिन मुनाफा अच्छा होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी.

 

2/12

वृष- वृष राशि वालों को अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. आज का दिन व्यस्तता में गुजरने वाला है. इस कारण आप थोड़ा तनाव में भी रह सकते हैं. शाम को दोस्तों से मुलाकात होगी, जिससे मूड सही हो जाएगा. 

 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों को आज अपना काम पूरा करने के लिए दूसरों की मदद की जरूरत पड़ सकती है. आज के दिन आपकी मुलाकात किसी प्रियजन से हो सकती है, जिससे आप बहुत खुश रहेंगे. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

4/12

कर्क- कर्क राशि के जातकों के लिए आज  का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से जिस परियोजना पर काम करने का सोच रहे हैं आज उसे शुरू कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों का दिन अच्छा रहेगा.

 

5/12

सिंह- सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कारोबारियों को धन लाभ होगा. लंबे समय से विचार कर रहे योजना पर काम कर सकते हैं. परिवार के साथ घूमने का संयोग भी बन रहा है. 

 

6/12

कन्या- कन्या राशि वालों को आज अपने पड़ोसियों से बचकर रहना होगा. व्यर्थ के विवाद में न पड़े. कारोबियों की किसी से कहासुनी हो सकती है. कोशिश करें कि लोगों की बातों में न आएं. छात्रों का मन मस्ती में लगेगा.

 

7/12

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी. आपकी तारीफ की जाएगी. दोस्तों का साथ मिलेगा. किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. 

 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियोंभरा रहेगा. आपको मनपसंद तोहफा मिल सकता है. नए काम में सफलता मिलेगी. कारोबारियों को अच्छा मुनाफा हो सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

9/12

धनु- धनु राशि के लोग आज व्यर्थ के विवाद से बचें. अपनी वाणी  पर संयम बरतें. किसी के भी बहकावे में न आएं. नौकरीपेशा लोग धैर्य धारण करें. छात्रों को आज सफलता मिल सकती है.

 

10/12

मकर- मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन नॉर्मल रहेगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. छात्रों को सफलता मिलेगी. बहुत दिनों बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी और साथ में अच्छा समय बीतेगा.

 

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों का आज दिन पूरी तरह से मिलाजुला रहेगा. अपने गुस्से पर काबू रखें. बात-बात पर नुक्स न निकालें. धार्मिक कार्यों में मन लगाने से शांति मिल सकती है. 

 

12/12

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से अधूरे पड़े काम आज पूरे हो सकते हैं. अचानक धन लाभ होगा. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले एक बार धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link