Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 24 दिसंबर दिन रविवार है. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं. मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का भाग्य.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा गुजरेगा, बिजनेस में काफी ज्यादा लाभ होगा. किसी काम से बाहर जाना पड़ेगा. 
वृष
वृष राशि वालों के लिए आज आर्थिक लाभ होने वाला है, बिजनेस में कुछ नया शुरु करने से चीजें आसान होंगी. परिवार में किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.
मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन जोखिम से भरा होगा. बेवजह किसी व्यक्ति से विवाद न करें, वाणी पर संयम वरना इससे दिक्कत खड़ी हो सकती है. 
कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन काफी अच्छा होने वाला है. बिजनेस के क्षेत्र में तरक्की होगी. ऑफिस के कामों में दिए गए कार्य से सीनियर खुश होंगे.
सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज दिन और दिनों के मुकाबले अच्छा होने वाला है. कहीं पर रूका हुआ काम पूरा होने से आपके जीवन में खुशी बढ़ेगी. जो भी धन रूका है वो भी मिलने की उम्मीद है.
कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. किसी बात को लेकर स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. नौकरी को लेकर परेशान हो सकते हैं.
तुला
तुला राशि वालों के लिए आज जेब ढीली होगी. किसी की तबीयत खराब होने से परेशानी होगी. दवा में पैसा खर्च हो सकता है, तांबे का दान करें. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला रहेगा. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लगेगी. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरेगा. कई दिन से चल रहे कोर्ट कचेहरी के मामले में आज छुटकारा प्राप्त होगा. 
मकर
मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव होगा, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.
कुंभ
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. 
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. बिगड़ते हुए काम बन सकते हैं. सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. ZEE News इसकी पुष्टि नहीं करता है.)