Chhindwara Lok Sabha Chunav: छिंदवाड़ा। देश में होने जा रहे 7 चरणों के लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है. इससे पहले उन सीटों पर दिग्गजों ने दम भरना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में आज मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृह क्षेत्र में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे. यहां उन्होंने एक रोड शो किया. इस दौरान शाह ने Zee Media से बात की और बड़ा दावा किया. इसके साथ ही उन्होंने कांकेर मुठभेड़ को लेकर भी बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

29 की 29 सीट जीतने का दावा
छिंदवाड़ा में रोड शो के दौरान केंद्रीय केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जी मीडिया संवादाता आकाश द्विवेदी से बातचीत की इस दौरान उन्होंने प्रदेश की सभी सीटों पर जीत का दावा किया. शाह ने कहा- इस बार हम मध्य प्रदेश में 29 की 29 सीट जीतेंगे. बीजेपी की झोली में 29 सीटें आएंगी.

इंडिया गठबंधन पर निशाना
इंडिया गठबंधन पर शाह ने कहा कि देशभर में बीजेपी की 400 सीटें आएंगी. इंडिया गठबंधन के लिए यह चुनौती है. इसके साथ ही उन्होंने रामनवमी को लेकर ममता बनर्जी के आरोप पर भी बयान दिया.

ममता बनर्जी के आरोपों पर बोले
ममता बनर्जी के आरोपों पर शाह ने कहा कि कल रामनवमी है देखिए, देशभर में भारतीय जनता पार्टी है. TMC सिर्फ बंगाल में है. दंगे बंगाल में क्यों होते हैं ? क्योंकि बंगाल में टीएमसी भी है.जनता को देखना है हमने सबको निमंत्रण दिया था. उनको एम्पिशमेंट की पॉलिटिक्स करनी है इसलिए वह नहीं आये.

नक्सली मुठभेड़ पर क्या बोले ?
छिंदवाड़ा के रोड शो के दौरान ही अमित शाह ने जी मीडिया से बात करते हुए छत्तीसगढ़ के कांकेर में हुए मुठभेड़ को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में नक्सली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को मिली सफलता बड़ी कामयाबी है.


कैसा रहा रोड शो
केंद्रीय गृह मंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में रोड शो करने के लिए आए. शाह ने खुले रथ में करीब 700 मीटर की दूरी तय की. इस दौरान उन्होंने जनता का अभिवादन किया. उनके एक हाथ में बीजेपी का चुनाव चिन्ह रहा. शाह के साथ मुख्यमंत्री मोहन यादव, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा और छिंदवाड़ा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू मौजूद रहे.