MP Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के चलते देश की सियासत का पारा चढ़ा हुआ है. रविवार को कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' का मुंबई में समापन हो गया. इस दौरान मुंबई के शिवाजी पार्क में इंडिया गठबंधन की एक बड़ी रैली हुई, जिसमें राहुल गांधी ने ईवीएम मशीन पर सवाल उठाए. ऐसे में सोमवार को जब राहुल के बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी को लोकतंत्र की समझ नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

EVM निष्पक्ष वोटिंग मशीन: सीएम मोहन 


भोपाल में सीएम मोहन यादव ने कहा 'दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है कि राहुल गांधी को ना हिंदू धर्म की समझ है ना लोकतंत्र की समझ है, EVM जैसी निष्पक्ष वोटिंग मशीन के कारण दुनिया में भारत के लोकतंत्र का मान बढ़ता है, उसपर सवाल खड़ा करना बेहद आपत्तिजनक है, राहुल गांधी को विचार करना चाहिए कि वे क्या कह रहे हैं. सीएम ने कहा अब तो यह भी विचार करना चाहिए कि उनका (राहुल गांधी) का नेतृत्व उनकी ही पार्टी स्वीकार कर रही हैं क्या ?. 


CM मोहन के निशाने पर राहुल 


लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले ही सीएम मोहन यादव मध्य प्रदेश में पूरी तरह से चुनावी मोड में हैं. यह कोई पहला मौका नहीं है, जब उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधा हो. इससे पहले भी वह लगातार राहुल गांधी पर निशाना साधते रहे हैं. सीएम मोहन ने सनातन धर्म को लेकर भी राहुल गांधी पर निशाना साधा. इसके अलावा वह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराने को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोलते नजर आते हैं. 


भोपाल से आकाश द्विवेदी की रिपोर्ट 


ये भी पढ़ेंः MP News: 'कमलनाथ के मन में भी मोदी निकलेंगे', छिंदवाड़ा से BJP प्रत्याशी ने क्यों कही यह बात ?