MP News: 'कमलनाथ के मन में भी मोदी निकलेंगे', छिंदवाड़ा से BJP प्रत्याशी ने क्यों कही यह बात ?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2162695

MP News: 'कमलनाथ के मन में भी मोदी निकलेंगे', छिंदवाड़ा से BJP प्रत्याशी ने क्यों कही यह बात ?

Chhindwara Lok Sabha Seat: छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने भोपाल में कहा कि कमलनाथ का मन और दिल चेक करवा लें तो उनके मन में भी पीएम मोदी ही निकलेंगे. 

 

छिंदवाड़ा किसका गढ़ ?

MP News: मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर इस बार मुकाबला दिलचस्प दिख रहा है. क्योंक एक तरफ विरासत बचाने की चुनौती है तो दूसरी तरफ गढ़ भेदने की चुनौती है. छिंदवाड़ा लोकसभा सीट कांग्रेस का सबसे मजबूत गढ़ माना जाता है, जहां बीजेपी इस बार पूरा जोर लगा रही है. पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी हैं, तो बीजेपी ने यहां विवेक बंटी साहू को उतारा है. सोमवार को कांग्रेस के कुछ नेता बीजेपी में शामिल हुए इस दौरान बंटी साहू भी मौजूद रहे, जहां उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कमलनाथ के मन में भी मोदी मिलेंगे.

'कमलनाथ के मन में भी मोदी है'

भोपाल पहुंचे छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू से जब कहा गया कि कमलनाथ के गढ़ में बीजेपी किस तरह से चुनाव लड़ रही है. इस पर बीजेपी प्रत्याशी ने कहा 'छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ नहीं बल्कि पीएम मोदी की योजनाओं का गढ़ है, अगर कमलनाथ का मन और दिल चेक करवा लेंगे तो उसमें भी पीएम मोदी ही निकलेंगे.' क्योंकि छिंदवाड़ा के मन में भी मोदी हैं. 

छिंदवाड़ा की जनता पीएम मोदी के साथ 

बीजेपी प्रत्याशी ने कहा 'इस बार छिंदवाड़ा की जनता पीएम मोदी के साथ है, इसलिए बीजेपी इस बार छिंदवाड़ा लोकसभा सीट भी जीतेगी. क्योंकि यह चुनाव मोदी जी का चुनाव है, राष्ट्र का चुनाव है, भारत को विश्व गुरु बनाने वाला चुनाव है. इसलिए छिंदवाड़ा की जनता भी इस बार बीजेपी को जिताने जा रही है.' बता दें कि सोमवार को एक साथ कांग्रेस के कई नेता कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं, जिन्हें बीजेपी में लाने में बंटी साहू का भी अहम योगदान माना जा रहा है. 

गढ़ वाली सियासत 

मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर फिलहाल 'गढ़' बचाने वाली सियासत हो रही हैं, एक तरफ पूरा नाथ परिवार चुनाव प्रचार में जुटा है तो दूसरी तरफ पूरी बीजेपी छिंदवाड़ा में जोर लगा रही है. कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ के समर्थन में कमलनाथ, उनकी पत्नी प्रियानाथ और मां अलकानाथ भी लगातार प्रचार कर रही हैं, वही बीजेपी की तरफ से राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार समेत पूरे संगठन ने मोर्चा संभाल रखा है. 

ये भी पढ़ेंः MP Politics: तस्वीर में दिख रहे 5 में से 4 अब BJP में, कमलनाथ के एक और करीबी के कांग्रेस छोड़ने से फोटो चर्चा में

Trending news