Madhya Pradesh News: लोकसभा चुनाव की वोटिंग से 4 दिन पहले छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ के करीबी राजेंद्र मिगलानी पर FIR दर्ज की गई है. यह केस भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू का वीडियो वायरल करने के मामले में दर्ज किया गया है. सोमवार को पुलिस मिगलानी के घर सर्चिंग के लिए पहुंची. बताया जा रहा है कि इसी मामले में पुलिस छिंदवाड़ा के शिकारपुर स्थित कमलनाथ के आवास पर भी पहुंची. छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले में खुद बंटी साहू ने आरके मिगलानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जब आज सीएसपी अजय राणा के नेतृत्व में पुलिस की टीम कमलनाथ के बंगले पर पहुंच तो वहां कमलनाथ समर्थक जमा हो गए. इस दौरान बंगले पर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया था. बंटी साहू ने पुलिस में दी गई शिकायत में बताया कि कहा था कि कमलनाथ के सहयोगी आरके मिगलानी ने अन्य लोगों के साथ मिलकर AI तकनीक की मदद से फर्जी भ्रामक वीडियो बनाया, जिसे बाद में वायरल करने की कोशिश की गई. 


ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- खजुराहो में वीडी शर्मा को टक्कर देंगे रिटायर्ड IAS अधिकारी, सपा-कांग्रेस ने लगाई मुहर


नोटिस जारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छिंदवाड़ा एसपी मनीष खत्री ने बताया कि मिगलानी से पूछताछ के लिए पुलिस कमलनाथ के बंगले पर गई थी. मिगलानी ने स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की बात कही. हालांकि, उन्होंने पूछताछ में सहयोग करने की बात कही है. पुलिस ने उन्हें नोटिस जारी कर दिया है. कोतवाली टीआई उमेश गोहलानी ने बताया कि विवेक बंटी साहू की ओर से एक शिकायत दर्ज कराई गई थी, लेकिन उन्होंने केस में ज्यादा कुछ बताने से इंकार कर दिया.  


रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा, भोपाल