Madhya Pradesh News: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मंगलवार को गुना लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजगढ़ लोकसभा सीट के लिए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह नामांकन दाखिल करेंगे. सिंधिया सुबह गुना स्थित हनुमान टेकरी मंदिर पर दर्शन करेंगे और शिवपुरी के लिए रवाना होंगे. इसके बाद म्याना, बदरवास, लुकवासा और कोलारस होते हुए शिवपुरी पहुंचेंगे. यहां वह करीब 1 बजे से झांसी तिराहा से गुरुद्वारा चौक होते हुए माधव चौक और कोर्ट रोड पर रोड शो करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे और अपना नामांकन दाखिल करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंधिया 2.30 बजे से पोलो ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे और फिर 4 बजे ग्वालियर के लिए रवाना हो जाएंगे. बता दें कि उनके नामांकन में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी डी शर्मा भी उपस्थित रहेंगे. 


सिर्फ 5 लोगों के साथ नामांकन करेंगे दिग्विजय सिंह
दूसरी ओर राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह आज नामांकन दाखिल करेंगे. खास बात यह है कि सिर्फ पांच लोगों के साथ जाकर दिग्विजय सिंह नामांकन दाखिल करेंगे. सिंह 11:30 बजे नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन दाखिल करने के बाद दिग्विजय सिंह मां बिजासन के दरबार में पहुंचेंगे. इसके अलावा दिग्विजय सिंह भेसवा माता मंदिर पर यज्ञ में हवन करेंगे.