MP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी का चुनाव प्रचार युद्ध स्तर पर पहुंच गया है.  बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रचार अभियान जारी है. इसी कड़ी में पीएम मोदी रविवार को नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे, और बीजेपी प्रत्याशी दर्शन सिंह के लिए वोट मांगेगे. पीएम मोदी का ये दौरा होशंगाबाद-नरसिंहपुर संसदीय क्षेत्र के लिए काफी अहम माना जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि प्रधानमंत्री की आमसभा के लिए पिपरिया में सुरक्षा व्यवस्था बेहद तगड़ी की गई है. पीएम की आमसभा के दौरान सुरक्षा के लिए पुलिस के लगभग 1500 जवान व अधिकारियों की ड्यूटी लगाई है.


छिंदवाड़ा को साधने की कोशिश
जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी की इस सभा से छिंदवाड़ा को साधने की कोशिश भी बताई जा रही है. दरअसल पहले चरण की वोटिंग में छिंदवाड़ा पर पीएम मोदी की यात्रा का असर पड़ सकता है. क्योंकि पिपरिया, छिंदवाड़ा जिले की सीमा से लगी हुई है. इसके अलावा छिंदवाड़ा के कार्यकर्ता और आम लोगो को पिपरिया जनसभा में बुलाया गया है. 


निमाड़ की अनूठी परंपरा: खंडवा में लोग जूठे पत्तल उठाने के लिए लगाते हैं बोली, जानिए कैसा है ये रिवाज


बारिश को लेकर भी अलर्ट
वहीं पीएम मोदी की सभा के दौरा बारिश की संभावना भी जताई गई है, इसके लिए वाटरप्रूफ टेंट की व्यवस्था की गई है. पिछले दिनों सभा स्थल पर भी बारिश हुई है, जिस वजह से वहां मिट्टी गिली हो गई थी, जिसे ठीक करने का काम शनिवार तक चलता रहा था.


सुरक्षा के कड़े इंतजाम
पीएम मोदी की सभा को लेकर कड़े सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. एसपीजी और पुलिस की 500 टुकड़ियां मोर्चा संभालेंगी. पार्किंग व्यवस्था एवं डायवर्सन व्यवस्था की गई है. भारी लोडिंग वाहन प्रतिबंधित रहेंगे. कार्यक्रम स्थल पर कार्यक्रम स्थल पर मोबाइल एवं पर्स के अलावा अन्य सामग्री जैसे पानी के पाउच, पानी की बोतल, बैग, माचिस, सिगरेट, लाइटर, पाउच आदि सामग्री के साथ प्रवेश नहीं हो सकेगा.