शाजापुर: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक अरुण भीमावद व उनके समर्थकों तथा भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के जिलाध्यक्ष सुनील देथल और उनके समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई. दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं प्रदेश संगठन ने इस मामले पर रपट मांगी है. कोतवाली थाने के प्रभारी आलोक सिंह ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष सुनील देथल का आरोप है कि पार्टी कार्यालय में उन पर विधायक भीमावद ने अपने साथियों के साथ जानलेवा हमला कर दिया. विवाद की जड़ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को बताया जा रहा है. देथल ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उनके चोटिल होने की बात शामिल है. देथल की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार देर रात विधायक भीमावद सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. वहीं विधायक भीमावद के समर्थक आशीष नागर ने भी सुनील देथल व उनके समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 


विधायक भीमावद ने बताया, "मेरा इस विवाद से कोई लेना-देना नहीं है. जिलाध्यक्ष वस्तुस्थिति से अवगत हैं. लिहाजा पार्टी ही आगे निर्णय करेगी." वहीं पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रमुख प्रवक्ता डॉ. दीपक विजयवर्गीय का कहना है कि संगठन ने शाजापुर की घटना का संपूर्ण ब्यौरा मंगाया है और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. उल्लेखनीय है कि गुरुवार को भाजपा के शाजापुर कार्यालय में बैठक थी, जिसमें प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर भी हिस्सा लेने पहुंचे थे. 


(इनपुट आईएएनएस से)