भोपाल: भिंड में आरक्षक भर्ती के दौरान महिलाओं के साथ हुई लापरवाही के मामले पर बुधवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शिवराज के राज में भिंड में आरक्षक भर्ती में बेटियों के साथ ये कैसा शर्मनाक बर्ताव किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लगता है शिवराज सरकार ने भी मान लिया है कि अब उनकी घर वापसी की तैयारी, इसलिए निरंकुशता जारी है. आपको बता दें कि भिंड के जिला चिकित्सालय में आरक्षक भर्ती प्रक्रिया में मेडिकल चेकअप टीम ने एक ही कमरे में युवक और युवतियों का मेडिकल चेकअप किया था. जिला चिकित्सालय में युवतियों के सामने ही युवकों की अर्धनग्न अवस्था में मेडिकल जांच की गई थी. वहीं कुछ दिनों पहले प्रदेश के धार जिला अस्पताल में आरक्षकों की भर्ती में अभ्यार्थियों के सीने पर एससी-एसटी लिखने के बाद बवाल मच गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


पीसीसी के नए अध्यक्ष बनने के बाद से ही कमलनाथ लगातार सीएम शिवराज सिंह चौहान पर ट्वीट कर आड़े हाथों ले रहे हैं. कमलनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा कि ''बहन-बेटियों चिंता मत करो, तुम्हारे मान-सम्मान की रक्षा हमेशा तुम्हारा ये मामा करेगा'' ऐसा कहने वाले शिवराज के राज में भिंड में आरक्षक भर्ती में बेटियों के साथ ये कैसा शर्मनाक बर्ताव किया जा रहा है. उन्होंने लिखा कि लगता है कि शिवराज सरकार ये मान चुकी है कि उसकी हार तय है. इसीलिए सरकार में निरंकुशता जारी है. आपको बता दें कि कमलनाथ ने बुधवार को शिवराज द्वारा राहुल गांधी पर किए गए ट्वीट का भी जवाब दिया था. कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा था कि शिवराज ने सही कहा, कुछ लोग 15 साल भी लगातार बोलें तो भी उनके अलावा किसी को समझ नहीं आयेगा. आज मध्यप्रदेश की यही स्थिति है, शिवराज लगातार 13 वर्ष से रटा-रटाया ही बोल रहे हैं, समझ में किसी को कुछ नहीं आ रहा है.


 



 


वहीं कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने भी सीएम शिवराज के ट्वीट का जवाब दिया था. अरुण यादव ने ट्वीट कर लिखा कि मुख्यमंत्री शिवराज जी आपके घोटालों की लिस्ट इतनी लंबी हो चली है कि अगर मैं गिनाने लग जाऊं तो 15 मिनट में तो पूरे घोटाले गिना भी नही पाऊंगा.