Pannalal Shakya Statement: गुना से भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सदन के सदस्यों को 'लुच्चे' कहकर संबोधित किया और उनकी सदस्यता समाप्त करने की मांग की. यह बयान उन्होंने गुना में विभीषिका दिवस के कार्यक्रम में दिया, जहां उन्होंने भारत में बांग्लादेश जैसे हालात होने की भी चेतावनी दी. पन्नालाल शाक्य ने ये भी कहा कि अगर सुरक्षा के बारे में विचार नहीं किया गया तो भारत को भी बांग्लादेश जैसे हालात का सामना करना पड़ सकता है. इस बयान के बाद राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रक्षाबंधन का अनूठा अंदाज: CM मोहन को पहनाई गई 25 फीट लंबी राखी


दिग्विजय सिंह को मानहानि का नोटिस, BJP नेता ने मांगे 10 करोड़, वक्फ बोर्ड जमीन से जुड़ा है मामला


नगर पालिका में विभीषिका दिवस के कार्यक्रम में दिया बयान
दरअसल, गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने नगर पालिका में विभीषिका दिवस के कार्यक्रम में यह बयान दिया था, जिसका वीडियो अब सामने आया है. आज़ादी महोत्सव कार्यक्रम के दौरान भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य ने भाषण देते हुए ये  बातें कहीं. इस कार्यक्रम में विभाजन विभीषिका कार्यक्रम के तहत पाकिस्तान के पंजाब और सिंध प्रांतों से आए भारत लोग भी शामिल हुए थे. वहीं,  इस दौरान  उनके बगल में कलेक्टर सतेंद्र सिंह बैठे थे.


'सदन में लुच्चे बैठे हैं, उनकी सदस्यता समाप्त होनी चाहिए'
बीजेपी विधायक ने कहा कि सदन में लुच्चे बैठे हैं, उनकी सदस्यता समाप्त होनी चाहिए. गुना के बीजेपी विधायक ने कहा कि बांग्लादेश जैसे हालात भारत और मध्य प्रदेश में भी हो सकते हैं. आज बांग्लादेश में जो हुआ, कोई यह नहीं कह सकता कि यह मध्य प्रदेश या भारत में नहीं होगा, यह बिल्कुल होगा, हमें सुरक्षा के बारे में सोचना होगा. गौरतलब है कि इससे पहले सज्जन सिंह वर्मा ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि भारत के हालात बांग्लादेश जैसे होंगे. बीजेपी विधायक ने भी यही बात कही और कहा कि अगर हम सुरक्षा के बारे में नहीं सोचेंगे तो भारत के हालात भी बांग्लादेश जैसे होंगे.


रिपोर्ट: अनिल नागर (गुना)