Ratlam News: रतलाम में नौकरी की तलाश में घूम रहे युवाओं के साथ ठगी का मामला सामने आया है. रेलवे भर्ती के नाम पर नौकरी का झांसा देकर ठगी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इनके पास से फर्जी नियुक्ति पत्र और अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं. पुलिस का मानना ​​है कि यह गिरोह कई राज्यों में इस तरह की ठगी करता था. पुलिस अब इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेलवे भर्ती के नाम पर ठगी का मामला
दरअसल, रतलाम के एक निजी होटल से पुलिस ने फर्जी नटरवाला गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को मुखबिर से गिरोह के दो सदस्यों के बारे में सूचना मिली थी. पुलिस ने दोनों के होटल के कमरे में दबिश देकर उनसे पूछताछ की और उनके बैग की तलाशी ली. दोनों के पास मिले लैपटॉप में कई फर्जी नियुक्ति पत्र और अन्य दस्तावेज मिले जो सभी रेलवे की नौकरी से जुड़े थे और फर्जी थे. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.


पन्ना और शहडोल के रहने वाले हैं दोनों ठग
दोनों आरोपी पन्ना और शहडोल के रहने वाले हैं. शुरुआती पूछताछ में रतलाम के एक साथी का नाम भी सामने आया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.अब पुलिस की आगे की जांच में एक बड़े गिरोह के सामने आने की संभावना है और इस मामले में और भी आरोपी सामने आएंगे. इन नटवरलालों के शिकार की सूची भी सामने आएगी. यह भी जल्द ही पता चल जाएगा कि इन ठगों ने अन्य जिलों या राज्यों में भी नौकरी के नाम पर इस तरह की ठगी की है या नहीं.


रिपोर्ट- चंद्रशेखर सोलंकी


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!