Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन के खाचरोद थाना क्षेत्र के रामातलाई गांव में एक खेत में तीन शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने बताया कि सभी मृतक रतलाम जिले के रहने वाले थे और कबूतर पकड़ने का काम करते थे. वे कबूतर पकड़ने के लिए खाचरोद क्षेत्र में आए थे. इस दौरान करंट लगने से तीनों की मौत हो गई. शवों के पास कई मृत कबूतर भी मिले. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करंट की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत
पुलिस ने बताया कि सभी मृतक रतलाम जिले के निवासी थे और कबूतर पकड़ने का काम करते थे. इसी सिलसिले में वे सभी खाचरोद क्षेत्र में आए थे. पुलिस के मुताबिक खेत में गिरे बिजली के तार की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. क्योंकि बिजली का तार खेत में गिरा हुआ था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.


यह भी पढ़ें: कोचिंग में बर्थडे का जश्न, फिर मौत का फैसला क्यों? जन्मदिन मनाकर ब्रिज से कूदी छात्रा


 


जांच में जुटी पुलिस 
जैसे ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की तो तीनों शव बिजली के खंभे के पास पड़े मिले. उनके पास कबूतर पकड़ने के उपकरण, दो जाल आदि मिले. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इस हादसे से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है. किसान ने बताया कि रविवार को जब वह अपने खेत पर पहुंचा तो उसने वहां तीन लोगों के शव देखे. इसके बाद किसान ने तुरंत खाचरोद थाना पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग भी खेत पर जमा हो गए.