MP NEWS: बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से 6 जुलाई को हिमाचल के कुल्लू और मनाली के टूर पर निकले दो कपल समेत कुल 7 लोग लापता हैं. सभी लोग 2 दिन से हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के कारण संपर्क में नहीं हैं. लापता लोगों के परिवार वाले प्रशासन मदद की गुहार लगा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, उज्जैन के राज रॉयल कॉलोनी निवासी मयूर यादव ने बताया कि कुल 7 सदस्य उज्जैन से गए हैं, जिसमें उनका 24 वर्षीय भाई मोहनीश यादव और 22 वर्षीय  चाचा का लड़का सन्नी यादव भी शामिल हैं. दोनों से संपर्क नहीं हो पा रहा है. मयूर ने बताया कि सन्नी के दोस्त अभिषेक रॉय, मकरन पुरोहित दोनों की पत्नी व एक हर्ष नामक युवक से बी संपर्क नहीं हो पा रहा है. सोमवार को अभिषेक से बात हुई है उसकी मम्मी की, लेकिन वहां बिजली व नेटवर्क के कारण ठीक से संपर्क नही हो पाया अब मोबाइल भी सबके स्विच ऑफ हैं.


प्रशासन से लगाई गुहार
मयूर ने आगे बताया कि उसका भाई मोहनीश फोटोग्राफर है और भाई सन्नी कि हाल ही में इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी हुई है. सभी 6 जुलाई को घर से निकले थे. 15 को लौटने का कहा था. हिमाचल में कुल्लू, मनाली और उसके बाद माता वैष्णोदेवी के दर्शन करने जाने वाले थे, लेकिन हिमाचल में ही फंस गए हैं. परिवार ने सीएम शिवराज सरकार से व शिमला प्रशासन से सभी सदस्यों की जानकारी निकलवाने की गुहार लगाई है. 


उत्तरकाशी में लैंडस्लाइड से MP के 2 लोगों की मौत
देश में भीषण बारिश का दौर जारी है. उत्तरी इलाके में कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है. कई इलाकों में बादल फटने से बाढ़ जैसे हालात बन गई है. वहीं, सोमवार को उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में लैंडस्लाइड होने से मध्य प्रदेश के 2 लोगों की मौत हो गई. दोनों लोग इंदौर के पास रहने वाले बताए जा रहे हैं. एक का घर देवास और दूसरे का घर शिप्रा में हैं. जानकारी की मुताबिक, मृतकों में देवास निवासी 24 वर्षीय अंशुल नेगोत्री और शिप्रा निवासी 28 वर्षीय योगेन्द्र सोलंकी शामिल हैं. मुख्यमंत्री ने घटना पर ट्वीट कर खेद जताया है.