मेषः स्वास्थय संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. कार्यक्षेत्र में अनुभवी लोगों के संपर्क में रहें. इस राशि के कारोबारी लाभ का सौदा करेंगे. मित्रों से सहयोग मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषः समाजिक कार्यों को लेकर व्यस्त हो सकते हैं. परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. पूर्व में खोई कीमती वस्तु मिल सकती है. इस राशि के कारोबारियों को जनसंपर्क बनाने के लिए सही समय है.  


मिथुनः आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. परिवार में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सावधान रहें, क्रोध पर नियंत्रण रखें, कार्यक्षेत्र में बांधा उत्पन्न होने की वजह से दोस्तों से विवाद हो सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.


कर्कः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आज निवेश किए गए पैसों से लाभ होगा. नई योजना बनाने के लिए आज का समय सही है. व्यवसाय के कार्य प्रणाली में बदलाव संभव है. पूरानी बात को लेकर जीवनसाथी से विवाद हो सकता है.


सिंहः आज पूर्व समय में किए गए प्रयास का लाभ मिल सकता है. आर्थिक स्थिती मजबूत होगी. नई चनौतियों का सामना हिम्मत से करें. कारोबारियों को नया कार्य शुरू करने के लिए सही समय है. भूमि व मकान लेने के योग हैं.


कन्याः समाज में मान सम्मान बढे़गा. कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कार्यो में आने वाली बाधा से घबराएं नहीं बल्कि हिम्मत से उसका सामना करें. कारोबार में लाभ होगा. स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. खान-पान पर ध्यान दें. 


ये भी पढेंः नवरात्रि में भूल से भी न करें ये काम, नहीं तो आ सकती है आर्थिक तंगी


तुलाः परिवार को लेकर मानसिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. किसी बड़े की सलाह जरूर लें. किसी भी समस्या को समझदारी से सुलझाएं. किसी भी कार्य को धैर्य से करें. जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं.


वृश्चिकः कोई सरप्राइज मिल सकता है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. उधारी दिया हुआ पैसा मिल सकता है. ससुराल पक्ष से लाभ होगा. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं.


धनुः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऑफिस में आपके खुशनुमा मिजाज से लोग आकर्षित होंगे. आज किए गए निवेश से लाभ होगा. कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा है. 
आज अपनी प्रतिभा को निखारने का सही समय है. 


ये भी पढेंः भूल कर भी पर्स में न रखें ये चीजें, नहीं तो हो सकते हैं कंगाल


मकरः घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद अवश्य लें. आज आप खुद को ऊर्जावान महसुस करेंगे. मकान या वाहन खरीदने की योजना बन सकती है. लंबे समय से चली आ रही समस्या का अंत होगा. जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं.


कुंभः आपका खुशनुमा मिजाज लोगों अपनी तरफ आकर्षित कर सकता है. ऑफिस में लोग आज आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप करने से बचें. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकता है.


मीनः किसा कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. कार्यक्षेत्र से जुड़े लोगों से संपर्क बनेगा. ऑफिस में कुछ सरप्राइज मिल सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.


Disclaimer: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.


WATCH LIVE TV