Daily Horoscope Rashifal 19 March 2023: हिंदू  पंचांग के अनुसार आज 19 मार्च और रविवार का दिन है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. क्या आपको मिलेगा भाग्य का साथ या होना पड़ेगा परेशान? आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे.


वृषः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. अच्छी नौकरी की तलाश पूरी होगी. व्यवसाय से लाभ होगा. भाईयों का सहयोग मिलेगा. उधारी देने से बचें.


मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धन लाभ के योग हैं. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. ऑफिस में सहकर्मियों की मदद मिलेगी. व्यापार में लाभ होगा.


कर्कः फिजलुखर्ची के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. घूमने प्लान बना सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. सेहत का ख्याल रखें.


सिंहः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ है. 


कन्याः समाजिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. संतान के सेहत का ख्याल रखें. कोराबार में लाभ होगा. वाणी में मधुरता रखें.


तुलाः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. बेरोजगार युवाओं को नौकरी का अवसर मिल सकता है.


वृश्चिकः आज आपको बहुत सावधान रहने की जरुरत है. गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. जीवनासाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.


धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों से परहेज करें.


मकरः आज आप कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच विचार लें. कारोबार में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज आपको संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है.


कुंभः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.


मीनः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के व्यापारी वर्ग को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.


  ये भी पढ़ेंः Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल


(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)