राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: जिले के नागदा तहसील क्षेत्र से दिलदहला देने वाला CCTV सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. फुटेज में एक व्यक्ति महिला पर चाकू लेकर दौड़ता है और महिला को नाली में पटक देता है. जिसे देख आस पास के रहवासी व परिजन महिला को बचा लेते हैं. फुटेज व घटना को लेकर मिली जानकारी अनुसार आरोपी महिला का पति ही है. जो महिला से दो बार बेटी होने व बेटा ना हो पाने के कारण तलाक चाहता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि आरोपी घर से अलग किराए से रहता है. महिला ससुराल वालों के साथ रहती है. जिसकी दो बेटियां है. अब मामला नागदा थाने पहुंचा है .जहां थाना प्रभारी श्यामचन्द्र शर्मा का कहना हैं कि मामले में जांच जारी है. प्रकरण दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


तीसरी मंजिल पर अगरबत्ती जलाकर बैठा वास्तु शास्त्री, बोला- होटल में था वास्तु दोष...


पत्नी से तलाक चाहता है
दरअसल नागदा शहर के राजीव कॉलोनी का ये पूरा घटना क्रम है. जहां शुक्रवार सुबह 10:30 बजे करीब अचानक फल विक्रेता अब्दुल रजाक अपनी पत्नी सलमा की और चाकू लेकर दौड़ता है, और उसे नाली में गिरा कर मारने लगता है. महिला ससुराल में रहती है और पति अलग किराए से आरोपी पति घर पहुंच इस वारदात को अंजाम देता है. जहां रहवासी व परिजन की मदद से महिला एकदम सुरक्षित है. अब्दुल 2020 से किराए के मकान में रह रहा है. मिली जानकारी के अनुसरा बेटा ना होने के कारण वह पत्नी से तलाक चाहता है और दूसरी शादी करना चाहता है.


बेटा नहीं होने बना वजह
मिली जानकारी अनुसार अब्दुल रजाक पहली पत्नी सलमा से बेटा नहीं होने के कारण उसे तलाक देना चाहता है. पत्नी इसमें सहमत नहीं है. जिसकी वजह से अब्दुल आए दिन पत्नी को प्रताड़ित करता है. पूर्व में भी अब्दुल पर पत्नी के साथ कई आरोप मारपीट के लग चुके हैं. अब्दुल बेटे के मोह में दूसरी शादी कर घर बसाना चाहता है. पत्नी सलमा ने अब्दुल को लेकर दहेज के लिए पुलिस में वह महिला परामर्श केंद्र में भी शिकायत कर रखी है.