तीसरी मंजिल पर अगरबत्ती जलाकर बैठा वास्तु शास्त्री, बोला- होटल में था वास्तु दोष...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1653485

तीसरी मंजिल पर अगरबत्ती जलाकर बैठा वास्तु शास्त्री, बोला- होटल में था वास्तु दोष...

रतलाम में शनिवार सुबह एक मानसिक विक्षिप्त का 1 घण्टे ड्रामा चला. मानसिक विक्षिप्त होटल के तीसरे माले की खिड़की में पैर लटका कर बैठ गया था. जिसके बाद पुलिस व निगम कर्मचारियों की मदद से काफी देर उसे बातों में उलझाकर निगम की क्रेन से उसे सुरक्षित नीचे उतारा गया.

तीसरी मंजिल पर अगरबत्ती जलाकर बैठा वास्तु शास्त्री, बोला- होटल में था वास्तु दोष...

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: रतलाम में शनिवार सुबह एक मानसिक विक्षिप्त का 1 घण्टे ड्रामा चला. मानसिक विक्षिप्त होटल के तीसरे माले की खिड़की में पैर लटका कर बैठ गया था. जिसके बाद पुलिस व निगम कर्मचारियों की मदद से काफी देर उसे बातों में उलझाकर निगम की क्रेन से उसे सुरक्षित नीचे उतारा गया. मानसिक विक्षिप्त का नाम रूपल जैन है और वह वास्तु शास्त्री बताया जा रहा है.

दरअसल मामला रतलाम फ्रीगंज रोड के होटल इलाइट (elite) का है. जहां होटल में ठहरा एक युवक रूपल जैन तीसरे माले पर खिड़की में पैर लटका कर बैठ गया. होटल स्टाफ ने युवक रूपल के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो युवक रूपल खिड़की में पैर लटका कर अगरबत्ती जलाकर कुछ करता दिखाई दिया. ऐसे में पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस बल व निगम अमला क्रेन लेकर होटल पहुंचा. 

2023 में कट जाएंगे BJP के इन विधायकों के टिकट! इनमें से कुछ मंत्रियों के नाम भी शामिल...

बातों में उलझाया
युवक को सकुशल नीचे उतरने के लिए पुलिस को भी काफी देर तक मानसिक युवक का ध्यान भटकाने के लिए सर खपना पड़ा और उससे तरह तरह की बातें की तब कहीं जाकर  सावधानी से युवक को 1 घंटे में नीचे उतारा गया. 1 घण्टे चले वास्तु शास्त्री मानसिक युवक के ड्रामे के चलते होटल के बाहर लोगो भीड़ लग गयी.

रात में होटल आया था
होटल मालिक घनश्याम  ने बताया कि वह रात में आया था और उसे कमरा दिया गया था. बातचीत में उसने खुद को वास्तु शास्त्री बताया था. सुबह कमरा अंदर से दरवाजा बंद कर खिड़की पर बैठ कर अगरबत्ती से कुछ कर रहा था. हमने उसके खिड़की से कूदने के डर से पुलिस को सूचना दे दी.

दरवाजे का वास्तु ठीक नहीं था
इधर खुद मानसिक वस्तु शास्त्री रूपल जैन ने बताया कि वह रतलाम कोई साध्वी से मिलने आया था. किसी आयोजन को लेकर, होटल का दरवाजा वास्तु के हिसाब से ठीक नहीं था. इसलिए वो खिड़की की ओर चला गया. इधर पुलिस ने बताया कि एक युवक होटल की खिड़की में बाहर पैर लटका कर बैठ गया. वह कुछ मानसिक बीमार दिखाई दिया. उसे काफी मशक्कत के बाद सही सलामत उतार लिया गया है.

Trending news