Indore to Sharjah Flight: इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी को एक और इंटरनेशनल फ्लाइट की सेवा मिलने जा रहा है. इंदौर से शारजाह के बीच इस उड़ान का संचालन नई एयरलाइंस एयर इंडिया एक्सप्रेस करेगी. इसी के साथ ही इंदौर से उड़ान भरने वाली जहाजों की संख्या हफ्ते में 4 हो जाएगी. इस सौगात से गर्मियों की छुट्टियों के साथ ही बिजनेश ट्रिप में जाने वालों को काफी लाभ होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयर इंडिया एक्सप्रेस आज से इंदौर और शारजाह के लिए फ्लाइट के समर शेड्यूल के तहत फ्लाइट शुरू करने जा रही है. उड़ान सोमवार, शुक्रवार और शनिवार को संचालित की जाएगी. इसके  टिकट बुकिंग शुरी कर दी गई है. एयरलाइन उद्घाटन में 9,727 रुपये किराए की पेशकश की है.


ये रहेगा फ्लाइट का शेड्यूल


इंदौर से शारजाह के लिए: फ्लाइट IX-255 इंदौर से सुबह 10.30 बजे रवाना होगी और 12.10 बजे (UAE के मानक समय अनुसार) शारजाह पहुंचेगी.


शारजाह से इंदौर के लिए: वापसी में उड़ान शारजाह से तड़के 3:00 बजे सुबह (UAE के मानक समय अनुसार) प्रस्थान करेगी और इंदौर सुबह 7.35 बजे उतरेगी.


रिस्पॉस के आधार पर आगे होगा संचालन
बता दें टाटा समूह के हाथों में जाने के बाद एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस ने 20 मार्च रविवार से इंदौर-दुबई उड़ान का संचालन बंद कर दिया है. अब एयर इंडिया की जगह एयर इंडिया एक्सप्रेस इस फ्लाइट को शुरू किया है. माना जा रहा है गर्मियों की छुट्टी को ध्यान में रखते हुए शुरू किया जा रहा है. फ्लाइट मिलने वाले रिस्पॉस के आधार पर इसके आगे संचालन के लिए सोचा जाएगा.


इस तरह से सस्ते में पहुंचे दुबई
इंदौर से पहले से दुबई के लिए चल रही फ्लाइट का किराया 34,168 रुपये है. जबकी नई फ्लाइट का शारजाह के लिए किराया लगभग 10 हजार रुपये है. ऐसे में सस्ते में दुबई पहुंचने के लिए सस्ता जुगाड़ ये है कि आप इंदौर से पहले शारजाह जाएं और वहीं से सड़क मार्ग से दुबई पहुंच जाएं.